logo-image

नवजोत सिंह सिद्धू बोले- मच्छर को कपड़े पहनाना, हाथी को गोद में झुलाना और मोदी से सच बुलवाना असंभव

भोपाल में कांग्रेस नेता और पंजाब के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने अपने चुटीले अंदाज में पीएम मोदी पर वार किया है.

Updated on: 30 Apr 2019, 10:00 AM

नई दिल्ली:

चुनावी मौसम में विवादित बयानों की बारिश हो रही है. अपने विरोधियों पर वार करने के लिए नेता अपने जुबान से कुछ भी बोल रहे हैं. भोपाल में कांग्रेस नेता और पंजाब के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने अपने चुटीले अंदाज में पीएम मोदी पर वार किया है.कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने भोपाल में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा, 'मच्छर को कपड़े पहनाना, हाथी को गोद में झूलाना और और तुमसे सच बुलवाना असंभव है नरेंद्र मोदी.'

बीजेपी से कांग्रेस में आए नवजोत सिंह सिद्धू आए दिन पीएम मोदी के खिलाफ जुबानी वार करते रहते हैं. बता दें कि निर्वाचन आयोग ने पंजाब के मंत्री और कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू को बिहार के कटिहार में एक चुनावी रैली के दौरान आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन करने के लिए शनिवार को एक नोटिस जारी किया. उन्होंने मुसलमानों से अपना वोट न बंटने देने का आग्रह किया था.

इसे भी पढ़ें: 59.25% Voting के साथ 4th फेज का मतदान संपन्‍न, जानें कहां कितनी हुई वोटिंग के अलावा और भी बहुत कुछ

आयोग ने नोटिस में कटिहार से कांग्रेस उम्मीदवार तारिक अनवर के समर्थन में 15 अप्रैल को सिद्धू द्वारा मतदाताओं से की गई अपील के दौरान धर्म का इस्तेमाल किए जाने का जिक्र किया है.

आयोग ने कहा है कि बिहार के मुख्य निर्वाचन अधिकारी ने एक वीडियो क्लिप भेजी है, जिसमें सिद्धू अल्पसंख्यक समुदाय के मतदाताओं से कह रहे हैं कि वे वोटों का बंटवारा न होने दें.