logo-image

ममता के मंच पर केजरीवाल ने पीएम मोदी को बताया हिटलर, कहा- इनकी सत्ता आई तो होंगे देश के टुकड़े- टुकड़े

लोकसभा चुनाव में मोदी सरकार को सत्ता से दूर रखने के लिए आज ममता बनर्जी ने कोलकाता में विपक्षी दलों की एकता दिखाने के लिए महारैली का ओयजन किया जिसमें दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल भी शामिल हुए

Updated on: 19 Jan 2019, 04:17 PM

कोलकाता:

लोकसभा चुनाव में मोदी सरकार को सत्ता से दूर रखने के लिए आज ममता बनर्जी ने कोलकाता में विपक्षी दलों की एकता दिखाने के लिए महारैली का ओयजन किया जिसमें दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल भी शामिल हुए. रैली में केजरीवाल ने पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा और उनकी तुलना हिटलर से करते हुए कहा कि जो पाकिस्तान 70 साल में नहीं कर पाया वो मोदी और अमित शाह की जोड़ी ने पांच सालों में कर दिया. केजरीवाल ने आरोप लगाया कि देश में मुसलमानों पर अत्याचार बढ़ें हैं और यह सरकार अलग-अलग धर्मों के लोगों के बीच नफरत पैदा कर रही है.

उन्होंने कहा जगह-जगह मॉब लिचिंग कर लोगों को मारा जा रहा है. केजरीवाल ने लोगों को सावधान करते हुए कहा अगर 2019 में मोदी और अमित शाह की जोड़ी दोबारा सत्ता में आ गई तो ये लोग देश को बर्बाद कर देंगे. देस के टुकड़े-टुकड़े कर देंगे.

और पढ़ें: पीएम नरेंद्र मोदी ने विपक्ष पर बोला हमला, कहा- गठबंधन हुआ भी नहीं और शुरू हो गया मोलभाव

केजरीवाल ने अमित शाह के 50 सालों तक सत्ता में रहने वाले बयान का हवाला देते हुए कहा, अगर 2019 में यह सत्ता में आए तो देश का संविधान बदल देंगे और हिटलर की तरह लोकशाही खत्म कर तानाशाही शुरू कर देंगे. केजरीवाल ने वहां मौजूद भीड़ से कहा जो इस देश में सच्चा देशभक्त है उसे ठान लेना चाहए कि जो भी करना पड़े लेकिन मोदी शाह को भगाना है. उन्हें दिल्ली की सत्ता से उखाड़ फेंकना है.

और पढ़ें: शशि थरूर बोले- राजग के मुकाबले संप्रग के सत्ता में आने के अधिक आसार

मोदी सरकार की नीतियों पर हमला बोलते हुए रैली में केजरीवाल ने कहा, मोदी जी ने वादा खिलाफी की है, नोटबंदी की वजह से सौ करोड़ नौकरियां खत्म हो गई है. आज देश में किसान दर दर की ठोकर खा रहे हैं. किसानों की फसल खराब होती हैं लेकिन फसल बीमा के नाम पर मोदी जी के दोस्त की बीमा कंपनियां करोड़ों का मुनाफा कमाती हैं.