logo-image

Smart TV: HD होगा व्यू और आंखों में मिलेगा सुकून! इतने सस्ते मिल रहे टीवी

 Smart TV Under 14k

Updated on: 29 Nov 2022, 01:03 PM

नई दिल्ली:

Smart TV Under 14k: अब स्मार्ट सिर्फ फोन ही नहीं वॉच और टीवी भी होने लगे हैं. जहां पहले हर किसी के घर पर पुराने मॉडल का डिब्बा टीवी ही चलता था वहीं अब इनकी जगह स्मार्टटीवी ले चुके हैं.  बदलते समय के साथ डिब्बा टीवी की जगह वॉल पर हैंग होने वाली स्मार्टटीवी ही सबको भाती है. स्मार्टटीवी ना सिर्फ एडवांस फीचर के साथ पेश होते हैं बल्कि अच्छी पिक्चर क्वालिटी के साथ यूजर की आंखों का खास ख्याल भी रखते हैं.

यानि टीवी देखते हुए आपको हकीकत में सीन आपकी आंखों के सामने घटते हुए प्रतीत होते हैं. अगर आप भी एक अच्छा स्मार्टटीवी खरीदना चाहते हैं तो बजट के लिए परेशान होने की जरूरत नहीं है. 10 हजार रुपये के बजट में भी अच्छा स्मार्टटीवी खरीद सकते हैं. इस आर्टिकल में 32 इंच की स्मार्टटीवी के कुछ मॉडल्स के बारे में बताने जा रहे हैं.

SAMSUNG Smart Tizen TV

इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी सैमसंग अपने ग्राहकों को 32 इंच का स्मार्टटीवी इस बजट में खरीदने का मौका दे रही है. सैमसंग के 32 इंच स्मार्टटीवी का यह मॉडल साल 2022 का मॉडल है. सैमसंग के इस स्मार्टटीवी की कीमत 13500 रुपये के आसपास पड़ती है. इसमें नेटफ्लिक्स, डिज्नी प्लस होटस्टार और यूट्यूब की सुविधा भी दी गई है.

LG Smart WebOS TV

इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी एलजी भी अपने ग्राहकों को 32 इंच का स्मार्टटीवी इस बजट में खरीदने का मौका दे रही है. एलजी के 32 इंच स्मार्टटीवी का यह मॉडल 14 हजार रुपये की कीमत में खरीद सकते हैं. इस स्मार्टटीवी में भी नेटफ्लिक्स, डिज्नी प्लस होटस्टार और यूट्यूब की सुविधा मिलती है.

ये भी पढ़ियेः Smartphone Tips: मिनटों में उड़ रहा Data! इन तरीकों से पूरे दिन ले पाएंगे नेट का मजा

realme NEO Smart Linux TV

सैमसंग और एलजी के अलावा रियलमी के मॉडल का भी चुनाव कर सकते हैं. रियल मी के 32 इंच के स्मार्ट टीवी की कीमत 12 हजार रुपये की कीमत पर खरीद सकते हैं. इस स्मार्टटीवी पर यूट्यूब से वीडियो देखने की सुविधा दी गई है.