News Nation Logo

Xiaomi लांच करने जा रही पोर्टेबल एयर कम्प्रेसर, कार की टायर में भर सकते हैं हवा

Xiaomi भारत में Mi Portable Electric Air Compressor लांच करने जा रहा है. कंपनी ने टीज़र वीडियो जारी कर कहा है कि नया ‘स्मार्ट होम' प्रोडक्ट भारत में 14 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Mishra | Updated on: 11 Jul 2020, 03:37:58 PM
Air Compressure

Xiaomi की पोर्टेबल एयर कम्प्रेसर, कार की टायर में भर सकते हैं हवा (Photo Credit: Video Grab)

नई दिल्ली:

Xiaomi भारत में Mi Portable Electric Air Compressor लांच करने जा रहा है. कंपनी ने टीज़र वीडियो जारी कर कहा है कि नया ‘स्मार्ट होम' प्रोडक्ट भारत में 14 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा. यह डिवाइस डिज़िटल प्रेशर सेंसिग डिस्प्ले, प्री-सेट प्रेशर कंट्रोल सिस्टम, कॉम्पेक्ट और ड्यूरेबल डिज़ाइन व चार्जिंग के लिए माइक्रो यूएसबी पोर्ट के साथ आएगा. कंपनी की ओर से जारी टीज़र वीडियो में प्रोडक्ट के कई हिस्सों को दिखाया गया है. वीडियो के अंत में डिवाइस के डिस्प्ले को दिखाया गया है. हालांकि, प्रोडक्ट की कीमत की जानकारी लांचिंग के दिन ही हो सकती है. 

यूके मार्केट में यह प्रोडक्‍ट पहले से ही उपलब्‍ध है और वहां इसकी कीमत GBP 39.99 (लगभग 3,700 रुपये) के साथ लिस्ट है. बताया जा रहा है कि भारत में इस प्रोडक्ट की कीमत इतनी ही या इसके इर्द-गिर्द हो सकती है. यह एयर कम्प्रेसर स्टैंडर्ड ब्लैक कलर ऑप्शन में खरीद के लिए उपलब्ध है, जिसकी झलक वीडियो में भी दिख चुकी है.

यह भी पढ़ें : 13.3 इंच मैकबुक प्रो एप्पल सिलिकॉन चिप के साथ पेश होने वाली पहली डिवाइस

फीचर की बात करें तो यह अलॉय डाई-कास्टिंग सिलेंडर के साथ आता है, जिसकी बदौलत इसमें 150 पीएसआई तक का प्रेशर बनता है. इतना प्रेशर रोड बाइक, आम साइकल, फुटबॉल और यहां तक की मोटरसाइकिल और कार के टायर में हवा भरने के लिए काफी होता है. डिवाइस टायर के प्रेशर को माप भी सकता है और खुद से एडजस्ट भी कर सकता है. यह कॉम्पेक्ट डिवाइस इमरजेंसी प्लेट टायर के लिए बैकपैक में भी रखा जा सकता है.

यह भी पढ़ें : Oppo Find X2 और Find X2 Pro के साथ Lamborghini एडिशन लांच, जानें कीमत और खासियत

इसमें एलईडी लाइट भी दी गई है और एक माइक्रो यूएसबी चार्जिंग पोर्ट और 2,000 MAH की बैटरी दी गई है, जो इसके अंदर इंटीग्रेट है. बैटरी को पूरा चार्ज होने में तीन घंटे का समय लगता है. शाओमी का कहना है कि इस MI पोर्टेबल इलेक्ट्रिक एयर कम्प्रेसर में एक इंटेलिजेंट इंज़न डिज़ाइन दिया गया है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 11 Jul 2020, 03:37:58 PM

For all the Latest Gadgets News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो