News Nation Logo

POCO M3 Pro 5G कब होगा लॉन्च, जानिए क्या है इसकी खासियत

POCO M3 Pro 5G डायनेमिकस्विच फीचर के साथ 90 हॉट्र्ज रिफ्रेश रेट की पेशकश करेगा, जो डिवाइस को कंटेंट के आधार पर रिफ्रेश रेट को अपने आप एडजस्ट करने की अनुमति देगा.

News Nation Bureau | Edited By : Dhirendra Kumar | Updated on: 17 May 2021, 07:21:21 AM
POCO M3 Pro 5G

POCO M3 Pro 5G (Photo Credit: IANS )

highlights

  • POCO M3 PRO 5जी 5000 एमएएच की बैटरी के साथ 19 मई को लॉन्च होगा
  • डॉटडिस्पले के साथ 6.5 इंच की फुल एचडी प्लस रेजॉल्यूशन सपोर्ट वाली स्क्रीन होगी

बीजिंग :

लॉन्च से पहले चीनी स्मार्टफोन ब्रांड पोको (POCO) ने पुष्टि की है कि वह पोको एम3 प्रो (POCO M3 PRO) 5जी को मीडियाटेक डाइमेंसिटी 700 और 5000 एमएएच की बैटरी के साथ 19 मई को लॉन्च करेगा. कंपनी ने ट्विटर पर पोस्ट किया है कि स्मार्टफोन में डॉटडिस्पले के साथ 6.5 इंच की फुल एचडी प्लस रेजॉल्यूशन सपोर्ट वाली स्क्रीन होगी. पोको एम3 प्रो 5जी डायनेमिकस्विच फीचर के साथ 90 हॉट्र्ज रिफ्रेश रेट की पेशकश करेगा, जो डिवाइस को कंटेंट के आधार पर रिफ्रेश रेट को अपने आप एडजस्ट करने की अनुमति देगा. हुड के तहत, स्मार्टफोन में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 700 चिपसेट की सुविधा होगी.

यह भी पढ़ें: Oppo ने फाइंड X3 Pro मार्स एक्सप्लोरेशन एडिशन का अनावरण किया

जीएसएमएरियान की रिपोर्ट के अनुसार, इस चिपसेट को शामिल करने से पता चलता है कि यह बाजार में सबसे सस्ते 5जी स्मार्टफोन में से एक के रूप में डेब्यू कर सकता है. साथ ही, यह 5जी कनेक्टिविटी सपोर्ट वाला पोको का पहला एम-सीरीज स्मार्टफोन होगा. रिपोर्ट में कहा गया है कि स्मार्टफोन के लीक हुए रेंडर्स से पता चला है कि इसमें पीछे की तरफ टू-टोन डिजाइन होगा. इसके काले रंग के वर्टिकल कैमरा हिस्से में पोको ब्रांडिंग और एक एलईडी फ्लैश असिस्टेड 48 मेगापिक्सल ट्रिपल कैमरा सिस्टम दिया गया है. हैंडसेट के तीन रंगों काले, पीले और नीले रंग में उपलब्ध होने की संभावना है. 19 मई के इवेंट को कंपनी के ट्विटर, फेसबुक और यूट्यूब चैनल्स के जरिए लाइव स्ट्रीम किया जाएगा.

स्पेस ग्रे आईमैक एक्सेसरीज को बंद करेगा एप्पल

आईमैक प्रो के बंद होने के बाद, ऐप्पल अब स्पेस ग्रे मैजिक एक्सेसरीज को बंद कर रहा है, जिसे आईमैक प्रो के साथ अलग से बेचा जा रहा था. स्पेस ग्रे मैजिक माउस 2, मैजिक कीबोर्ड और मैजिक ट्रैकपैड अब केवल सीमित समय के लिए ही उपलब्ध होंगे, जब तक कि स्टॉक खत्म न हो जाए. मैकरूमर्स की रिपोर्ट में कहा गया है कि ऐस आईमैक ऐस प्रो एकमात्र स्पेस ग्रे मैक है और एप्पल ने इसके लिए विशेष मैचिंग एक्सेसरीज तैयार की हैं. जब स्पेस ग्रे मैजिक माउस 2, मैजिक कीबोर्ड और मैजिक ट्रैकपैड की मौजूदा आपूर्ति समाप्त कम है, तो ऐप्पल के पास ये एक्सेसरीज केवल सिल्वर कलर विकल्प में उपलब्ध होंगी.

यह भी पढ़ें: Amazon India ने लॉन्च किया मुफ्त वीडियो स्ट्रीमिंग सेवा miniTV

ऐस आईमैक ऐस प्रो के 2017 में रिलीज होने के बाद, एप्पल ने उन यूजर्स के लिए मैजिक कीबोर्ड, मैजिक माउस 2 और मैजिक ट्रैकपैड 2 के स्टैंडअलोन वर्जन पेश करना शुरू किया, जिन्होंने ऐस आईमैक ऐस प्रो खरीदा था और वह मैचिंग एक्सेसरी विकल्प चाहते थे. रिपोर्ट में कहा गया है कि अब स्पेस ग्रे ऐस आईमैक ऐस प्रो उपलब्ध नहीं है और एप्पल की स्पेस ग्रे पेरिफेरल्स को जारी रखने की योजना नहीं है. नया एम1 ऐस आईमैक ऐस सात अलग-अलग रंगों में आता है, जो मैचिंग ट्रैकपैड, माउस और कीबोर्ड के साथ पूरा होता है और अभी वे एक्सेसरीज केवल नए आईमैक में से एक खरीदते समय ही उपलब्ध हैं. -इनपुट आईएएनएस

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 17 May 2021, 07:19:45 AM

For all the Latest Gadgets News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.