logo-image

WhatsApp यूजर्स को अब नहीं होगी ये परेशानी, आ रहा है नया फीचर

Whats App Update: पॉपुलर इंस्टैंट मैसेजिंग ऐप व्हाट्सएप (WhatsApp) के यूजर्स को चैटिंग के दौरान पहले बड़ी फाइल्स के ट्रांसफर में दिक्कत का सामना करना पड़ता था. वहीं व्हाट्सएप (WhatsApp) ने अब इसका समाधान निकाल लिया है.

Updated on: 09 Apr 2022, 01:50 PM

highlights

  • पहले 100MB तक की ही फाइल्स सेंड करने की सुविधा मिलती थी
  • WhatsApp इस फीचर का टेस्ट बीटा यूजर्स के साथ कर रहा है

नई दिल्ली:

Whats App Update: मेटा के अधिकार वाली कंपनी इंस्टैंट मैसेजिंग ऐप व्हाट्सएप (WhatsApp) के यूजर्स की अब बड़ी परेशानी जल्द  खत्म होने जा रही है. मैसेजिंग ऐप व्हाट्सएप (WhatsApp) एक नया फीचर ऐप में जोड़ने जा रही है. अगर आप भी चैटिंग के लिए व्हाट्सएप (WhatsApp) का इस्तेमाल करते हैं तो ये खबर आपके काम की हो सकती है. दरअसल पॉपुलर इंस्टैंट मैसेजिंग ऐप व्हाट्सएप (WhatsApp) के यूजर्स को चैटिंग के दौरान पहले बड़ी फाइल्स के ट्रांसफर में दिक्कत का सामना करना पड़ता था. वहीं व्हाट्सएप (WhatsApp) ने अब इसका समाधान निकाल लिया है.

यह भी पढ़ेंः Twitter ला रहा है बेहतरीन फीचर, अब इस झंझट से मिलेगी मुक्ति

बड़ी फाइल्स को सेंड करना होता था मुश्किल
व्हाट्सएप (WhatsApp) के इस्तेमाल में पहले हाई-रिज़ॉल्यूशन वाली फोटो और वीडियो को शेयर करना संभव नहीं हो पाता था. पहले जहां 100MB तक की ही फाइल्स सेंड करने की सुविधा मिलती थी वहीं व्हाट्सएप (WhatsApp) अब यूजर्स को 2GB तक की बड़ी फाइल शेयर करने की इजाजत देने जा रहा है. व्हाट्सएप (WhatsApp) फिलहाल इस फीचर का टेस्ट बीटा यूजर्स के साथ कर रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आईओएस और एंड्रॉयड दोनों यूजर्स के लिए इस फीचर का टेस्ट किया जा रहा है.