logo-image

Twitter ला रहा है बेहतरीन फीचर, अब इस झंझट से मिलेगी मुक्ति

Twitter New Feature: इस नए फीचर (unmentioned Feature) का फायदा ये होगा कि अब यूजर को अनचाही बातचीत (unwanted conversation) का हिस्सा नहीं बनना होगा.

Updated on: 09 Apr 2022, 12:12 PM

highlights

  • अनचाहे कन्वर्सेशन के नहीं मिलेंगे नोटिफिकेशन
  • अनटैग होने के बाद भी देख पाएंगे पब्लिक कन्वर्सेशन 

नई दिल्ली:

Twitter New Feature: पॉपुलर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्वीटर (Twitter) अपने यूजर्स को जल्द ही एक नई सुविधा देने जा रहा है. दरअसल ट्वीटर (Twitter) में मिल रही अपडेट के मुताबिक ट्वीटर यूजर्स के लिए एक नया फीचर (unmentioned Feature) रोलआउट करने जा रहा है. इस नए फीचर (unmentioned Feature) का फायदा ये होगा कि अब यूजर को अनचाही बातचीत (unwanted conversation) का हिस्सा नहीं बनना होगा. ट्वीटर (Twitter) के इस फीचर (unmentioned Feature) के आ जाने से यूजर को ट्वीट थ्रेड से अनटैग होने का विकल्प मिलेगा.

यह भी पढ़ेंः Moto G22 का धांसू मॉडल हुआ लॉन्च, सस्ता तो है ही फीचर्स भी हैं दमदार

अनटैग होने के साथ ही नोटिफिकेशन की झंझट से भी राहत मिलेगी. ये फीचर (unmentioned Feature) उन यूजर के लिए उपयोगी होगा जिन्हें अक्सर दूसरे लोगों द्वारा किसी भी डिस्कसन का हिस्सा बना दिया जाता. अभी तक यूजर के पास ऐसे डिस्कसन से अनटैग होने का ऑप्शन नहीं था.

'अनमेंशन्ड फीचर' में मिलेगी ये सुविधा
इस फीचर (unmentioned Feature) की खास बात होगी कि अनटैग होने के बाद यूजर दोबारा उसी कन्वर्सेशन में मेंशन या टैग नहीं किया जा सकेगा. साथ ही यूजर्स को सुविधा होगी कि वह पूरा पब्लिक कन्वर्सेशन अनटैग होने के बाद भी देख सकेगा. फिलहाल ट्वीटर (Twitter) कुछ यूजर्स के साथ इस फीचर (unmentioned Feature) की टेस्टिंग कर रहा है.