logo-image

खुशी से उछल पड़ेंगे आप, WhatsApp करेगा अब Users को मालामाल

WhatsApp Cashback Reward: व्हाट्सएप (WhatsApp) अपने सभी यूजर्स को कैशबैक रिवार्ड (WhatsApp Cashback Reward)जीतने का आकर्षक मौका दे रहा है. अगर आपने अभी तक नहीं जाना तो ये खबर आपके लिए ही है.

Updated on: 01 May 2022, 11:46 AM

highlights

  • WhatsApp Cashback Reward लिमिटेड टाइम पीरियड ऑफर
  • यूजर्स को 1 रुपये का मिनिमम ट्रांजेक्शन करने की सुविधा मिलती है

नई दिल्ली:

WhatsApp Cashback Reward: इंस्टैंट मैसेजिंग पॉपुलर ऐप व्हाट्सएप (WhatsApp) से बड़ी अपडेट मिल रही है. अगर आप भी अपने स्मार्टफोन में व्हाट्सएप (WhatsApp) का इस्तेमाल करते हैं तो आपके लिए बड़ी खुशखबरी लेकर आए हैं. मैसेजिंग ऐप व्हाट्सएप (WhatsApp) अपने यूजर्स को कैशबैक का मौका दे रहा है. मेटा के अधिकार वाली कंपनी व्हाट्सएप (WhatsApp) अपने सभी यूजर्स को कैशबैक रिवार्ड (WhatsApp Cashback Reward)जीतने का आकर्षक मौका दे रहा है. अगर आपने अभी तक नहीं जाना तो ये खबर आपके लिए ही है. इस रिपोर्ट में आपको व्हाट्सएप (WhatsApp) के कैशबैक ऑफर की जानकारी देने जा रहे है. आइए फटाफट जानें रिवार्ड का फायदा कैसे मिलेगा. 

ऐसे मिलेगा कैश बैक का रिवार्ड (WhatsApp Cashback Reward)
मैसेजिंग ऐप व्हाट्सएप (WhatsApp) अपने यूजर्स को  कैश बैक का रिवार्ड जीतने का मौका दे रहा है. अगर आप भी व्हाट्सएप का इस्तेमाल पेमेंट के लिए करते हैं तो आपको कैश बैक दिया जाएगा. दरअसल व्हाट्सएप (WhatsApp) ने यूजर्स के लिए कुछ समय पहले पेमेंट फीचर को लॉन्च किया था. इसी कड़ी में व्हाट्सएप (WhatsApp) पेमेंट ऐप को प्रमोट करते हुए ऐप यूजर्स को नई सुविधा देगा. बता दें यह सुविधा केवल 10 करोड़ यूजर्स को ही दी जाएगी. 

यह भी पढ़ेंः Smartphone को चार्ज करने में कभी ना करें ये गलती, पड़ेगा भारी

कितना कैशबैक और कब तक मिलेगा फायदा
व्हाट्सएप (WhatsApp) यूजर्स को 1 रुपये का मिनिमम ट्रांजेक्शन करने की सुविधा देता है. इसी के साथ अगर आप ऐप के पेमेंट फीचर से पैसे ट्रांसफर करते हैं तो 33 रुपये का कैशबैक सीधे बैंक अकाउंट में एड हो जाएगा. बता दें ऐसा करना केवल इस महीने के आखिर तक ही संभव होगा. क्यों कि व्हाट्सएप (WhatsApp) का ये ऑफर लिमिटेड टाइम पीरियड ऑफर है. साथ ही इस ऑफर का लाभ केवल पहले तीन ट्रांजेक्शन तक ही मिलेगा.