News Nation Logo
दिल्ली : विनय कुमार सक्सेना ने ली उप राज्यपाल पद की शपथ आय से अधिक संपत्ति मामले में हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री ओपी चौटाला की सजा का ऐलान कल उत्तर प्रदेश के पूर्व कैबिनेट मंत्री और वरिष्ठ बसपा नेता नकुल दुबे कांग्रेस में शामिल हरियाणा के सरकारी स्कूलों में 1 से 30 जून तक गर्मियों की छुट्टियां, शिक्षा विभाग का आदेश योगी सरकार का लगातार छठा बजट, 6 लाख 15 हजार 518 करोड़ 97 लाख रुपए का बजट पेश मोदी सरकार के 8 साल पूरे होने पर कांग्रेस ने जारी की 8 छल नाम की बुकलेट महाराष्ट्र : मंत्री और शिवसेना नेता अनिल परब के मुंबई और पुणे स्थित 7 ठिकानों पर ED की छापेमारी दिल्ली में सभी स्टेडियम रात 10 बजे तक खुले रहेंगे, मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का आदेश श्रीकृष्ण जन्मभूमि मथुरा विवाद: शाही ईदगाह मस्जिद हटाने की याचिका पर आज सुनवाई
Banner

खुशी से उछल पड़ेंगे आप, WhatsApp करेगा अब Users को मालामाल

WhatsApp Cashback Reward: व्हाट्सएप (WhatsApp) अपने सभी यूजर्स को कैशबैक रिवार्ड (WhatsApp Cashback Reward)जीतने का आकर्षक मौका दे रहा है. अगर आपने अभी तक नहीं जाना तो ये खबर आपके लिए ही है.

News Nation Bureau | Edited By : Shivani Kotnala | Updated on: 01 May 2022, 11:46:13 AM
WhatsApp Cashback Reward

WhatsApp Cashback Reward (Photo Credit: NewsNation)

highlights

  • WhatsApp Cashback Reward लिमिटेड टाइम पीरियड ऑफर
  • यूजर्स को 1 रुपये का मिनिमम ट्रांजेक्शन करने की सुविधा मिलती है

नई दिल्ली:  

WhatsApp Cashback Reward: इंस्टैंट मैसेजिंग पॉपुलर ऐप व्हाट्सएप (WhatsApp) से बड़ी अपडेट मिल रही है. अगर आप भी अपने स्मार्टफोन में व्हाट्सएप (WhatsApp) का इस्तेमाल करते हैं तो आपके लिए बड़ी खुशखबरी लेकर आए हैं. मैसेजिंग ऐप व्हाट्सएप (WhatsApp) अपने यूजर्स को कैशबैक का मौका दे रहा है. मेटा के अधिकार वाली कंपनी व्हाट्सएप (WhatsApp) अपने सभी यूजर्स को कैशबैक रिवार्ड (WhatsApp Cashback Reward)जीतने का आकर्षक मौका दे रहा है. अगर आपने अभी तक नहीं जाना तो ये खबर आपके लिए ही है. इस रिपोर्ट में आपको व्हाट्सएप (WhatsApp) के कैशबैक ऑफर की जानकारी देने जा रहे है. आइए फटाफट जानें रिवार्ड का फायदा कैसे मिलेगा. 

ऐसे मिलेगा कैश बैक का रिवार्ड (WhatsApp Cashback Reward)
मैसेजिंग ऐप व्हाट्सएप (WhatsApp) अपने यूजर्स को  कैश बैक का रिवार्ड जीतने का मौका दे रहा है. अगर आप भी व्हाट्सएप का इस्तेमाल पेमेंट के लिए करते हैं तो आपको कैश बैक दिया जाएगा. दरअसल व्हाट्सएप (WhatsApp) ने यूजर्स के लिए कुछ समय पहले पेमेंट फीचर को लॉन्च किया था. इसी कड़ी में व्हाट्सएप (WhatsApp) पेमेंट ऐप को प्रमोट करते हुए ऐप यूजर्स को नई सुविधा देगा. बता दें यह सुविधा केवल 10 करोड़ यूजर्स को ही दी जाएगी. 

यह भी पढ़ेंः Smartphone को चार्ज करने में कभी ना करें ये गलती, पड़ेगा भारी

कितना कैशबैक और कब तक मिलेगा फायदा
व्हाट्सएप (WhatsApp) यूजर्स को 1 रुपये का मिनिमम ट्रांजेक्शन करने की सुविधा देता है. इसी के साथ अगर आप ऐप के पेमेंट फीचर से पैसे ट्रांसफर करते हैं तो 33 रुपये का कैशबैक सीधे बैंक अकाउंट में एड हो जाएगा. बता दें ऐसा करना केवल इस महीने के आखिर तक ही संभव होगा. क्यों कि व्हाट्सएप (WhatsApp) का ये ऑफर लिमिटेड टाइम पीरियड ऑफर है. साथ ही इस ऑफर का लाभ केवल पहले तीन ट्रांजेक्शन तक ही मिलेगा.

First Published : 01 May 2022, 11:46:13 AM

For all the Latest Gadgets News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.