logo-image

Upcoming Smartphones In India: अगले महीने लॉन्च हो रहे धांसू मॉडल, अभी से मचा हुआ धमाल

Upcoming Smartphones In India

Updated on: 28 Oct 2022, 02:19 PM

नई दिल्ली:

Upcoming Smartphones In India: नया स्मार्टफोन खरीदने की तैयारी कर रहे हैं तो थोड़ा सब्र कर लीजिए. अगले महीने बाजार में कुछ शानदार मॉडल लॉन्च होने जा रहे हैं. ऐसे में 2-3 दिनों का इंतजार करना आपके फायदे की बात हो सकती है. दरअसल हम ये बात इसलिए कह रहे हैं क्योंकि अगले महीने यानि नवंबर में रियल मी, रेडमी, मोटोरोला और जिओ जैसी कंपनियां अपने नए स्मार्टफोन पेश करने जा रही हैं. ऐसे में नए स्मार्टफोन को लेकर अभी से मार्केट में चर्चा होने लगी है. आइए जल्दी से जान लेते हैं मार्केट में कौन से नए मॉडल पेश होने वाले हैं.

Redmi Note 12 Series

इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी रेडमी ने अपनी नोट 12 सीरीज को चीन में लॉन्च कर दिया है. जिसके बाद से ही माना जा रहा है कि कंपनी भारत में भी नोट 12 सीरीज को लॉन्च कर सकती है. हाल ही लॉन्च हुई इस सीरीज को 120 वॉट का चार्जिंग सपोर्ट मिलता है. यही नहीं स्मार्टफोन में 200 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा भी दिया गया है.

Moto Edge 30 Neo

मोटोरोला के नए 5 जी डिवाइस एज 30 निओ की चर्चा भी तेज है. माना जा रहा है कंपनी जल्द अपने नए डिवाइस एज 30 निओ (Moto Edge 30 Neo)को पेश करने की  पूरी तैयारियों में है. मोटो के नए डिवाइस में 32 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा. 5जी स्मार्टफोन को चार रंगों में पेश किया जाएगा.

ये भी पढ़ेंः Twitter: ट्विटर पर मालिकाना हक के बाद मस्क ने किया पहला ट्वीट, जानें क्या लिखा

Realme 10 Series

पॉपुलर इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी रियल मी के नए डिवाइस को लेकर भी नई अपडेट मिल रही है. माना जा रहा है कि कंपनी जल्द रियल मी 10 सीरीज को अगले महीने के मिड में चीन में लॉन्च कर सकती है. जिसके बाद बहुत जल्द स्मार्टफोन सीरीज को ग्लोबल मार्केट में भी लॉन्च किया जाएगा. जानकारी हो कि कंपनी ने इसी साल के शुरुआत में रियलमी 9 सीरीज को पेश किया था.

Jio 5G

5जी सेवाओं को देश में इस माह के शुरुआत में ही लॉन्च कर दिया गया है. जिसके बाद से मार्केट में नए 5जी स्मार्टफोन भी आना शुरू हो गए हैं. जिओ के 5जी स्मार्टफोन को लेकर भी खबरें हैं कि अगले महीने रिलायंस नए स्मार्टफोन को लॉन्च कर सकती है.