News Nation Logo

Uber ने दिल्ली एयरपोर्ट के लिए 6-डिजिट पिन सहित डिस्प्ले फीचर पेश किया

उबरगो (UberGo) के लिए राइडर्स की तरफ से रिक्वेस्ट भेजे जाने के बाद उन्हें एक छह डिजिट का पिन मिलेगा, जिसका उपयोग पिकअप जोन में पहले मौजूद ड्राइव से मिलाने के लिए किया जाएगा. इससे समय की बहुत बचत होगी.

IANS | Edited By : Dhirendra Kumar | Updated on: 10 Nov 2020, 08:34:51 AM
Uber

उबर (Uber) (Photo Credit: IANS )

नई दिल्ली:

बेंगलुरु (Bengaluru) और हैदराबाद (Hyderabad) के बाद उबर (Uber) ने अब दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डे (Indira Gandhi International Airport) में एक पिन डिस्पैच (PIN Dispatch) फीचर को लॉन्च किया है. इस फीचर के तहत, उबरगो (UberGo) के लिए राइडर्स की तरफ से रिक्वेस्ट भेजे जाने के बाद उन्हें एक छह डिजिट का पिन मिलेगा, जिसका उपयोग पिकअप जोन में पहले मौजूद ड्राइव से मिलाने के लिए किया जाएगा. इससे समय की बहुत बचत होगी. 

यह भी पढ़ें: इतनी कम कीमत में लीजिए Micormax In 1b स्‍मार्टफोन, कल से शुरू हो रही प्री बुकिंग

यूजर्स को सबसे पहले अपने उबरगो ट्रिप के लिए एक रिक्वेस्ट भेजना जरूरी होगा 

कंपनी ने जारी अपने एक बयान में कहा है कि 6 डिजिट के इस पिन (पर्सनल आइडेंटिफिकेशन नंबर) को प्राप्त करने के लिए यूजर्स को सबसे पहले अपने उबरगो ट्रिप के लिए एक रिक्वेस्ट भेजना होगा. इसके बाद उबर पिकअप जोन पर जाकर लाइन में शामिल होना पड़ेगा. पहले मौजूद ड्राइवर संग पिन को शेयर करना होगा. आखिर में, व्हीकल पर चढ़ने से पहले अपनी गाड़ी और ड्राइवर दोनों को वेरिफाई करना होगा.

यह भी पढ़ें: 1640 रुपये में खरीदें 32 GB तक का एक्सपेंडेबल स्‍टोरेज वाला शानदार फीचर फोन

ग्राहकों को अधिक सुरक्षा का एहसास दिलाने के लिए उन्हें ड्राइवर और व्हीकल से संबंधित विवरण भी भेज दिए जाएंगे, ताकि वे और अच्छे से वेरिफाई कर सकें.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 10 Nov 2020, 08:33:07 AM

For all the Latest Gadgets News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो