News Nation Logo

1640 रुपये में खरीदें 32 GB तक का एक्सपेंडेबल स्‍टोरेज वाला शानदार फीचर फोन

घरेलू स्मार्टफोन ब्रैंड लावा ने सोमवार को अपना नया फीचर फोन लावा फ्लिप लॉन्च किया, जिसकी कीमत 1640 रुपये है और यह एक आइकोनिक फ्लिप डिजाइन फोन है. यह फीचर फोन दो रंगों- लाल एवं नीला में उपलब्ध है और इन्हें सभी आउटलेट्स से खरीदा जा सकता है.

IANS | Edited By : Sunil Mishra | Updated on: 09 Nov 2020, 05:19:39 PM
LAVA Feature Phone

1640 रुपये में खरीदें 32 GB तक का एक्सपेंडेबल स्‍टोरेज वाला फीचर फोन (Photo Credit: IANS)

नई दिल्ली:

घरेलू स्मार्टफोन ब्रैंड लावा (LAVA) ने सोमवार को अपना नया फीचर फोन लावा फ्लिप लॉन्च किया, जिसकी कीमत 1640 रुपये है और यह एक आइकोनिक फ्लिप डिजाइन फोन है. यह फीचर फोन दो रंगों- लाल एवं नीला में उपलब्ध है और इन्हें सभी आउटलेट्स से खरीदा जा सकता है. शीघ्र ही यह फोन सभी रंगों के साथ फ्लिपकार्ट और एमेजॉन पर भी उपलब्ध होगा. लावा इंटरनेशनल लिमिटेड के प्रमुख (प्रॉडक्ट) तेजिंदर सिंह ने कहा, "यह आधुनिक फीचर फोन न केवल शानदार दिखता है, बल्कि कई दिलचस्प विशेषताओं से भी लैस है. इस तरह यह स्टाइल और कार्यक्षमता का एक आदर्श मिश्रण बन जाता है. हमें विश्वास है कि लावा फ्लिप युवा और पुरानी दोनों पीढ़ियों के लिए समान रूप से अपील करेगा."

लावा फ्लिप का डिस्प्ले 2.4 इंच का है और इसका बॉडी पॉलीकार्बोनेट है. इसमें 32 जीबी तक का एक्सपेंडेबल मेमोरी है. यह फोन मिलिट्री ग्रेड सर्टिफाइड है और यह प्रीमियम 36 डिग्री ट्रांसपेरेंट पैकेजिंग में आता है. लावा फ्लिप ड्यूल सिम को सपोर्ट करता है और सुपर-बैटरी मोड के साथ समर्थित 1200mAH की ली-आयन बैटरी के साथ आता है जो एक बार चार्ज होने पर तीन दिन तक चलती है.

फोन में एक वीजीए कैमरा है, जो ऊपर की तरफ एलईडी कॉल नोटिफिकेशन को ब्लिंक करता है और ऑटो कॉल रिकॉडिर्ंग का भी प्रावधान करता है. इस फोन के जरिए 22 भाषाओं में इनकमिंग टेक्स्ट रिसीव किया जा सकता है. साथ ही यह यूजर सात भाषाओं अंग्रेजी, हिंदी, तमिल, कन्नड़, तेलुगू, गुजराती और पंजाबी में टाइप कर सकते हैं.

इस फोन में इंस्टेंट टार्च, वायरलेस एफएम (रिकार्डिग के साथ), नम्बर टॉकर और कांट्रेक्ट आइकॉन है.

First Published : 09 Nov 2020, 05:30:08 PM

For all the Latest Gadgets News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.