logo-image

3500 से भी कम कीमत में मिलती हैं ये स्मार्टवॉच, फीचर भी जबरदस्त

Best Smart Watches: कई बार हम स्मार्टवॉच खरीदने के बारे में सोचते तो हैं पर ये तय कर पाना मुश्किल हो जाता है कि किस ब्रांड की स्मार्टवॉच पर पैसे लगाने चाहिए. इस आर्टिकल में आपको कुछ बेहतरीन स्मार्टफोन वॉच के बारे में बताने जा रहे हैं.

Updated on: 16 Apr 2022, 01:35 PM

highlights

  • स्मार्टवॉच में ब्लड ऑक्सीजन लेवल मेजर करने की भी सुविधा मिलती है
  • स्मार्टवॉच हार्ट रेट में होने वाले बदलाव को भी मॉनिटर करती है

नई दिल्ली:

Best Smart Watches: स्मार्टवॉच खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो ये खबर पढ़नी चाहिए. कई बार हम स्मार्टवॉच खरीदने के बारे में सोचते तो हैं पर ये तय कर पाना मुश्किल हो जाता है कि किस ब्रांड की स्मार्टवॉच पर पैसे लगाने चाहिए. इस आर्टिकल में आपको कुछ बेहतरीन स्मार्टफोन वॉच के बारे में बताने जा रहे हैं. जो किफायती होने के साथ- साथ हेल्थ मॉनिटरिंग फीचर से लैस होगी. ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट्स में आपको GOQii, Boat और Amazfit के बेहतरीन विकल्प मिलते हैं.

मार्केट में आपको GOQii की स्मार्च वॉच का विकल्प मिलता है. इंडियन फिटनेस टेक्नोलॉजी कंपनी GOQii की स्मार्टवॉच किफायती कीमत पर शुरू होती हैं. GOQii Smart Vital Full Touch HD Display स्मार्टवॉच को खरीद सकते हैं. ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट एमेजॉन पर इस स्मार्टवॉच को खरीद सकते हैं. इस स्मार्टवॉच में फिटनेस ट्रैकर और स्लिप मॉनिटरिंग का फीचर मिलता है. यूजर को ब्लड ऑक्सीजन लेवल मेजर करने की भी सुविधा मिलती है. इस स्मार्टवॉच की कीमत 3499 रुपये है.

यह भी पढ़ेंः मात्र 3 मिनट में बताएगा डिवाइस आपको कोरोना हुआ है या नहीं

दूसरा विकल्प आपको बोट कंपनी की स्मार्टवॉच का मिलता है. boat xtend Smartwatch को ऑनलाइन खरीद सकते हैं. इस स्मार्टवॉच की कीमत 2699 रुपये है. यह हाई डेफिनेशन डिस्प्ले स्मार्ट वॉच है, जिसमें वाटर रेजिस्टेंस का फीचर मिलता है. यह स्मार्टवॉच हार्ट रेट में होने वाले बदलाव को भी मॉनिटर करती है.

तीसरा विकल्प आपको अमेजफिट की स्मार्टवॉच का मिलता है. Amazfit Bip U स्मार्टवॉच पर पैसे लगा सकते हैं. 3499 रुपये की कीमत वाली स्मार्टवॉच को ऑनलाइन खरीद सकते हैं. स्मार्टफोन में ब्लड ऑक्सीजन लेवल मॉनिटर फीचर मिलता है. यही नहीं इस स्मार्ट वॉच में 7 से भी ज्यादा स्पोर्ट्स मोड मिलते हैं.