logo-image

TCL ने वीडियो कॉल कैमरा के साथ Android 11 टीवी किया लॉन्च

TCL की टीवी में विनिंग कॉम्बिनेशन - डॉल्बी विजन के अल्ट्रा-विविद कलर्स और डॉल्बी एटमोस की इमर्सिव साउंड शामिल हैं. इसका पहला रोलआउट एक्सक्लूसिव रूप से 65 इंच साइज वाले टीवी के साथ अमेजन पर होगा, जिसकी कीमत 89,990 रुपये रखी गई है.

Updated on: 11 Mar 2021, 07:15 AM

highlights

  • TCL P725 वीडियो कॉल कैमरा के साथ भारतीय बाजार में 41,990 रुपये की शुरूआती कीमत पर लॉन्च
  • टीवी में विनिंग कॉम्बिनेशन - डॉल्बी विजन के अल्ट्रा-विविद कलर्स और डॉल्बी एटमोस की इमर्सिव साउंड शामिल

नई दिल्ली :

टीसीएल इलेक्ट्रॉनिक्स (TCL) ने बुधवार को अपना पहला 2021 एंड्रॉएड 11 टीवी मॉडल पी725 (TCL P725) वीडियो कॉल कैमरा के साथ भारतीय बाजार में 41,990 रुपये की शुरूआती कीमत पर लॉन्च किया. नया टीवी चार अलग-अलग साइज में उपलब्ध होगा. यह टीवी 43 इंच, 50 इंच, 55 इंच और 65 इंच साइज में बाजार में उतारा गया है. टीवी में विनिंग कॉम्बिनेशन - डॉल्बी विजन के अल्ट्रा-विविद कलर्स और डॉल्बी एटमोस की इमर्सिव साउंड शामिल हैं. इसका पहला रोलआउट एक्सक्लूसिव रूप से 65 इंच साइज वाले टीवी के साथ अमेजन पर होगा, जिसकी कीमत 89,990 रुपये रखी गई है. ग्राहक नवीनतम उत्पाद की सेलिंग अपडेट के लिए अमेजन पर भी सूचना प्राप्त कर सकते हैं. टीसीएल ने एक बयान में कहा कि एक चुंबकीय रूप से चिपका हुआ वीडियो कॉल कैमरा आपको आसानी से प्लग इन और प्ले करने में सक्षम बनाता है.

यह भी पढ़ें: Samsung ने ड्रैम के बिना अपना पहला उपभोक्ता SSD लॉन्च किया

डॉल्बी विजन द्वारा संचालित पी725, उन्नत इमेजिंग तकनीक का इस्तेमाल
दोस्तों और परिवार के साथ वीडियो चैट करने के लिए गूगल डुओ का उपयोग करें, ऑनलाइन कक्षाओं में शामिल हों या फिर अपने लिविंग रूम से ही बड़े आराम से कार्यालय से जुड़ जाएं. इसे सुरक्षा पहलुओं को देखते हुए बनाया गया है - जब उपयोग में न हो, तब इसे अनप्लग या फिर कवर को स्लाइड करें. डॉल्बी विजन द्वारा संचालित पी725, उन्नत इमेजिंग तकनीक है, जो अल्ट्रा-विविद तस्वीर की गुणवत्ता प्रदान करने के लिए व्यापक रंग सरगम क्षमताओं के साथ उच्च गतिशील रेंज (एचडीआर) को जोड़ती है.

यह भी पढ़ें: ई कॉमर्स कंपनियों को टक्कर देने के लिए कैट 11 मार्च को लॉन्च करेगा Bharat E Market मोबाइल ऐप

इसके साथ ही इसमें अविश्वसनीय ब्राइटनेस के अलावा डॉल्बी विजन के साथ डेटेल्स डिस्पले का अनुभव प्राप्त होता है, जिसमें तस्वीर बेहतरीन दिखाई देती है. इस टीवी में डॉल्बी एटमोस के साथ अविश्वसनीय स्पष्टता के साथ बहुआयामी ध्वनि का अनुभव भी किया जा सकता है.