News Nation Logo
Banner

दुनियाभर में स्पोटीफाई (Spotify) लगभग एक घंटे तक रहा डाउन

यूरोप सहित कई देशों में दोपहर के वक्त (भारतीय समयानुसार) यह समस्या देखी गई. कंपनी ने अपने एक ट्वीट में कहा कि हमने कुछ चीजों में सुधार किया है, जिसके चलते चीजें जल्दी ही सामान्य हो जाएंगी. क्या और भी किसी मदद की जरूरत है?

Written By : बिजनेस डेस्क | Edited By : Dhirendra Kumar | Updated on: 28 Nov 2020, 07:59:45 AM
Spotify

स्पोटीफाई (Spotify) (Photo Credit: IANS )

नई दिल्ली:

स्वीडिश म्यूजिक स्ट्रीमिंग सर्विस स्पोटीफाई (Spotify) को शुक्रवार को कुछ समस्याओं का सामना करना पड़ गया, जिसके चलते यूजर्स करीब एक घंटे तक अपने पसंदीदा गानों को सुनने में असक्षम रहे. यूरोप सहित कई देशों में दोपहर के वक्त (भारतीय समयानुसार) यह समस्या देखी गई. कंपनी ने अपने एक ट्वीट में कहा कि हमने कुछ चीजों में सुधार किया है, जिसके चलते चीजें जल्दी ही सामान्य हो जाएंगी. क्या और भी किसी मदद की जरूरत है? स्पोटीफाई केयर्स को इसकी जानकारी दें.

यह भी पढ़ें: 2 दिसंबर को लांच होगा अब तक का सबसे पतला Vivo V20 Pro स्‍मार्टफोन, जानें खासियत

करीब एक घंटे बाद ही सेवाएं हुई सामान्य
हालांकि समस्या के शुरू होने के करीब-करीब एक घंटे बाद ही सेवाएं सामान्य हो गईं. इससे पहले अगस्त के महीने में कंपनी द्वारा कथित तौर पर अपने टीएलएस सर्टिफिकेट (यह एक प्रकार का डिजिटल प्रमाणपत्र होता है, जिसे प्रमाणपत्र प्राधिकरण द्वारा जारी किया जाता है) को नवीनीकृत किए जाने के काम को भूल जाने पर स्पोटीफाई के यूजर्स को कुछ दिक्कतों का सामना करना पड़ा था.

First Published : 28 Nov 2020, 07:58:41 AM

For all the Latest Gadgets News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.