logo-image

Smartwatch के साथ एडवांस हो रहा जमाना, कम पैसों में हो रहा काम तो क्यूं कतराना

Smartwatch Under 2k

Updated on: 22 Dec 2022, 12:28 PM

नई दिल्ली:

Smartwatch Under 2k: स्मार्टफोन से अलग कोई सस्ता और काम का डिवाइस खरीदने का विचार मन में आ रहा है तो स्मार्टवॉच के विकल्प पर जा सकते हैं. इन दिनों स्मार्टवॉच का फैशन ट्रेंड में है. आप अपने बजट के हिसाब से एक बढ़िया स्मार्टवॉच खरीद सकते हैं. ग्राहकों कि जरूरत और पंसद को ध्यान में रखते हुए स्मार्टवॉच निर्माता कंपनियां एडवांस फीचर के साथ कलर्स के ऑप्शन भी दे रही हैं. आइए बाजार में मौजूद दो हजार रुपये के बजट में आने वाली कुछ शानदार और ब्रांडेड वॉच के विकल्पों पर एक नजर दौडाएं.

boAt Wave Call Smart Watch

2000 हजार रुपये के बजट में आप बोट की स्मार्टवॉच खरीद सकते हैं. यह ऑनलाइन करीब 1800 रुपये में मिल जाती है. कंपनी की वेव कॉल स्मार्टवॉच ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर के साथ पेश की गई है. इस स्मार्टवॉच में 1.69 इंच का एचडी डिसप्ले मिलता है. साथ ही कई स्पोर्ट्स मोड भी मिल जाते हैं. कंपनी का दावा है कि एक बार चार्ज करने करने पर बैटरी ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ 2 दिन तक चलाई जा सकती है.

Noise ColorFit Pulse Grand Smart Watch

बोट के अलावा नोइज़ कलरफिट का विकल्प भी आपको मिलता है. कंपनी की पल्स ग्रैंड स्मार्ट वॉच की कीमत भी 1800 रुपये के आसपास पड़ती है. इस वॉच में भी 150 वॉच फेस के साथ कई एडवांस फीचर मिलते हैं. कंपनी का दावा है कि एक बार चार्ज करने करने पर बैटरी 7 दिन तक चलाई जा सकती है.

ये भी पढ़ेंः Smartphone: स्मार्ट लुक वाले फोन पर आ रहा दिल! कम पैसों में खरीद सकते ये मॉडल

Fire-Boltt Ninja 3 Smartwatch

बोट और नॉइज़ कलरफिट के अलावा फायर वॉल्ट की स्मार्टवॉच भी आपके इस बजट में फिट हो जाती है. इस स्मार्टवॉच में 1.69 इंच का एचडी डिसप्ले मिलता है. इसकी कीमत ऑनलाइन 1500 रुपये के आसपास पड़ती है. फायरबॉल्ट की स्मार्टवॉच 60 वर्कआउट मोड्स के साथ आती है. स्मार्टवॉच की पाउरफुल बैटरी 7 दिन की लाइफ के साथ आती है.