logo-image

मार्केट में आने जा रहा है धांसू स्मार्टफोन, Samsung अगले हफ्ते लॉन्च करेगा Galaxy S21

सैमसंग के गैलेक्सी एस21 (Samsung Galaxy S21) स्मार्टफोन सीरीज को 14 जनवरी 2021 को सुबह दस बजे (ईस्टर्न स्टैनडर्ड टाइम) 'वेलकम टू द एवरीडे एपिक' की थीम के तहत गैलेक्सी अनपैक्ड ऑनलाइन इवेंट में पेश किया जाएगा.

Updated on: 05 Jan 2021, 12:57 PM

सोल :

एप्पल (Apple) और अन्य चीनी कंपनियों से चुनौतियों का सामना करते हुए दक्षिण कोरियाई तकनीकी कंपनी सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स (Samsung) ने अगले हफ्ते अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन श्रृंखला के नए मॉडलों के अनावरण की पुष्टि की है. सैमसंग के गैलेक्सी एस21 (Samsung Galaxy S21) स्मार्टफोन सीरीज को 14 जनवरी 2021 को सुबह दस बजे (ईस्टर्न स्टैनडर्ड टाइम) 'वेलकम टू द एवरीडे एपिक' की थीम के तहत गैलेक्सी अनपैक्ड ऑनलाइन इवेंट में पेश किया जाएगा.

यह भी पढ़ें: 7 जनवरी को लॉन्च होगा Realme V15, जानिए क्या होगी खासियत

मोबाइल टेक्नोलॉजी का स्थान लोगों की जिंदगी में काफी अहम: सैमसंग
समारोह के लिए अपने आमंत्रण में सैमसंग ने कहा है कि पिछले कुछ सालों में मोबाइल टेक्नोलॉजी का स्थान लोगों की जिंदगी में काफी अहम हो गया है. लोग इसके सहारे दूर से बैठकर ऑफिस वगैरह का काम कर रहे हैं, घर में इस पर अपना अधिक से अधिक समय बिता रहे हैं. जिंदगी की महत्वपूर्ण चीजों में मोबाइल के शामिल होने के इस बदलाव से यह अब एक असाधारण अनुभव के साथ जरूरत में तब्दील हो गया है.

यह भी पढ़ें: Vivo का यह स्‍मार्टफोन खरीदने पर फायदे में रहेंगे आप, जानें इसके फीचर्स

हर साल फरवरी में होता है इस समारोह का आयोजन
दुनिया में स्मार्टफोन की बिक्री करने वाली सबसे बड़ी कंपनियों में से एक सैमसंग द्वारा अपने नए किसी मॉडल का अनावरण करने के लिए हर साल फरवरी में इस समारोह का आयोजन किया जाता है, लेकिन बाजार में चुनौतीपूर्ण स्थितियों का बेहतर तरीके से सामना करने के लिए इस साल कंपनी ने इसे अपने समय से पहले पेश करने का फैसला लिया है.