News Nation Logo
Banner

7 जनवरी को लॉन्च होगा Realme V15, जानिए क्या होगी खासियत

चीन में कम्पनी के अध्यक्ष जू क्वी ने चीनी सोशल नेटवर्किंग लाइट वीबो पर इस बात की घोषणा की. रियलमी वी15 इसी कम्पनी के रियलमी कोई स्मार्टफोन का आधिकारिक नाम है.

IANS | Updated on: 05 Jan 2021, 08:27:29 AM
Realme

Realme (Photo Credit: IANS )

बीजिंग :

रियलमी अपने नेक्स्ट जेनरेशन स्मार्टफोन रियलमी वी15 (Realme V15) को 7 जनवरी 2021 को चीन में लॉन्च करने जा रहा है. यह फोन डाइमेंसिटी 800यू चिपसेट (Dimensity 800U Chipset) से लैस होगा. चीन में कम्पनी के अध्यक्ष जू क्वी ने चीनी सोशल नेटवर्किंग लाइट वीबो पर इस बात की घोषणा की. रियलमी वी15 इसी कम्पनी के रियलमी कोई स्मार्टफोन का आधिकारिक नाम है. 

यह भी पढ़ें: Vivo का यह स्‍मार्टफोन खरीदने पर फायदे में रहेंगे आप, जानें इसके फीचर्स

कुछ समय पहले इसकी तस्वीरें लीक हुई थीं और ऐसा कहा जा रहा था कि यह कम्पनी का लेटेस्ट फ्लैगशिप फोन होगा. यह हैंडसेट सम्भवत: 50वॉट रैपिड चार्जिग तकनीक से लैस होगा. रियलमी ने बीते साल अगस्त में वी सीरीज को लॉन्च किया था और इस सीरीज के तहत पहला फोन अगस्त में वी5 के रूप में लॉन्च किया गया था.

स्नैपड्रैगन 888 चिपसेट के साथ जल्द लॉन्च होगा नूबिया जेड-सीरीज फोन

शाओमी का हाल ही में लॉन्च स्मार्टफोन मी 11 क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 888 चिपसेट से लैस है और अब नूबिया इसी चिपसेट के साथ अपने जेड-सीरीज फोन के लॉन्च की तैयारी में है. नूबिया जेड-सीरीज स्मार्टफोन एंड्रायड 10 ओएस पर चलेगा और इसमें क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 888 एसओएस चिपसेट लगा होगा. साथ ही इसमें 8जीबी रैम होगा. 

यह भी पढ़ें: नया स्‍मार्टफोन लिया है तो ये 4 Settings जरूर बदल लें, फायदे में रहेंगे

जूबिया ने अभी इस स्मार्टफोन के रिटेल नाम की घोषणा नहीं की है लेकिन ऐसा कहा जा रहा है कि इसे रेड मैजिक 6 नाम से जाना जाएगा. शाओमी और नूबिया के अलावा आईकू, वीवो और रियलमी क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 888 चिपसेट के साथ फोन लाने की तैयारी में हैं.

First Published : 05 Jan 2021, 08:25:45 AM

For all the Latest Gadgets News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.