logo-image

मार्च के मध्य में गैलेक्सी ए सीरीज को लॉन्च कर सकता है Samsung

Samsung Galaxy A Series: गैलेक्सी ए73 जो ए सीरीज में सबसे हाई-एंड होगा, उसकी क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 750 जी, 6.7 इंच की स्क्रीन और सुपर एमोएलईडी डिस्प्ले के साथ आने की व्यापक रूप से उम्मीद है.

Updated on: 08 Mar 2022, 08:42 AM

highlights

  • वर्तमान आईफोन एसई की कीमत 399 डॉलर से शुरू होती है
  • नए मॉडल- ए 73, ए 53, ए33 और ए23 में आने का अनुमान है

सियोल :

सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स (Samsung) को इस महीने के अंत में एप्पल के नए आईफोन एसई की 8 मार्च 2022 की रिलीज के जवाब में अपने प्रवेश स्तर के गैलेक्सी स्मार्टफोन लॉन्च करने की उम्मीद है. उद्योग के सूत्रों ने सोमवार को इसकी जानकारी दी है. योनहाप समाचार एजेंसी की रिपोर्ट के अनुसार, सैमसंग की मिड-लो टियर गैलेक्सी ए सीरीज (Samsung Galaxy A) के विभिन्न नए मॉडल- ए 73, ए 53, ए33 और ए23 में आने का अनुमान है. कंपनी ने कहा कि एक प्रोडक्ट लाइन 'अत्याधुनिक नवाचारों, सेवाओं और सुविधाओं को सुलभ मूल्य पर' प्रदान करेगी. वर्तमान आईफोन एसई (दूसरी पीढ़ी) की कीमत 399 डॉलर से शुरू होती है, जिसमें 4.7-इंच का डिस्प्ले और आईफोन 11 सीरीज में प्रयुक्त एप्पल की ए13 चिप है.

यह भी पढ़ें: अब इस राज्य में भी बिकने शुरू हुए Jio-Google के स्मार्टफोन, मिलेंगे कई बेहतरीन फीचर्स

गैलेक्सी ए73, जो ए सीरीज में सबसे हाई-एंड होगा, उसकी क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 750 जी, 6.7 इंच की स्क्रीन और सुपर एमोएलईडी डिस्प्ले के साथ आने की व्यापक रूप से उम्मीद है. दुनिया की सबसे बड़ी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग ने पिछले साल मार्च में अपने गैलेक्सी ऑसम अनपैक्ड ऑनलाइन इवेंट में गैलेक्सी ए72 और ए52 मॉडल पेश किए थे. यह पहली बार था जब सैमसंग ने गैलेक्सी ए प्रोडक्ट्स के लिए बड़े पैमाने पर इंट्रोडक्शन कार्यक्रम आयोजित किया था. मिड और लो-एंड हैंडसेट 
बाजार में चीनी प्रतिद्वंद्वियों की बढ़ती चुनौतियों से निपटने के लिए डिजाइन की गई ए सीरीज, कीमत के प्रति जागरूक उपभोक्ताओं के बीच लोकप्रिय साबित हुई.

यह भी पढ़ें: Apple iPhone 14 को लेकर आया बड़ा अपडेट, कमजोर बैटरी लाइफ की समस्या से मिलेगा छुटकारा

उद्योग ट्रैकर ओमडिया के अनुसार, दिसंबर 2020 में जारी किया गया ए12 स्मार्टफोन, पिछले साल दुनिया का सबसे ज्यादा शिप किया जाने वाला स्मार्टफोन था, जिसने वैश्विक स्तर पर कुल 51.8 मिलियन यूनिट की रिकॉडिर्ंग की, जिससे सैमसंग को मोबाइल फोन बाजार में नंबर 1 स्थान हासिल करने में मदद मिली. ओमडिया के अनुसार, फोन एक साल में 50 मिलियन से अधिक होने वाला टेक दिग्गज का पहला मॉडल भी था.