News Nation Logo

Samsung ने अपग्रेडेड मॉड्यूलर 'द वॉल' डिस्प्ले को किया लॉन्च, कीमत सुनकर होश उड़ जाएंगे

दुनिया के सबसे बड़े टीवी सैलर कंपनी Samsung ने एक नया मॉड्यूलर डिस्प्ले बेहतर अपस्केलिंग फंक्शन के लिए अपग्रेडेड माइक्रो आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (एआई) प्रोसेसर (Micro AI Processor) के साथ पेश किया है.

News Nation Bureau | Edited By : Dhirendra Kumar | Updated on: 20 Jul 2021, 11:39:43 AM
सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स (Samsung Electronics)

सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स (Samsung Electronics) (Photo Credit: NewsNation)

highlights

  • लेटेस्ट वॉल 8के रेजोल्यूशन और 120हट्र्ज रिफ्रेश रेट को भी सपोर्ट करती है
  • सैमसंग ने 2019 में मॉड्यूलर माइक्रोएलईडी डिस्प्ले द वॉल पेश किया था

सियोल :

सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स (Samsung Electronics) कंपनी ने कमर्शियल माइक्रोएलईडी डिस्प्ले प्रोडक्ट 'द वॉल' (The Wall) का नया मॉडल लॉन्च किया. नए अपग्रेडेड सुविधाओं के साथ वैश्विक बाजारों में उतारा है. दुनिया के सबसे बड़े टीवी सैलर कंपनी सैमसंग ने एक नया मॉड्यूलर डिस्प्ले बेहतर अपस्केलिंग फंक्शन के लिए अपग्रेडेड माइक्रो आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (एआई) प्रोसेसर (Micro AI Processor) के साथ पेश किया है. योनहाप समाचार एजेंसी की रिपोर्ट के अनुसार, इसने बेहतर ग्रेडेशन और परफेक्ट ब्लैक देने के लिए मौजूदा मॉडलों की तुलना में 40 प्रतिशत छोटा एक एमिटिंग डिवाइस भी दिया गया है.

यह भी पढ़ें: Galaxy Watch 4 सीरीज नए चिपसेट, अधिक स्टोरेज के साथ होगा लॉन्च

लेटेस्ट वॉल 8के रेजोल्यूशन और 120हट्र्ज रिफ्रेश रेट को भी सपोर्ट करती है. यह 4-पिक्चर बाय पिक्चर फीचर से भी लैस है जो चार अलग-अलग पिक्च र को दिखाने के लिए स्क्रीन को अलग करता है. दक्षिण कोरियाई के डेक जायंट ने कहा कि नई वॉल की मोटाई उसके पिछले मॉडल की तुलना में लगभग आधी हो गई है, यह कही भी लगाने या रखने में आसानी होगी है. इसे कॉनकेव और कॉन्वेक्स शेप में, एस या एल शेप में और दीवार पर लगा सकते हैं.

यह भी पढ़ें: Inbase ने धांसू फीचर्स से लैस अर्बन प्ले स्मार्टवॉच किया लॉन्च, जानिए कीमत

3.5 करोड़ रुपये से 12 करोड़ के बीच टैक्स के साथ होगी कीमत
सैमसंग ने 2019 में मॉड्यूलर माइक्रोएलईडी डिस्प्ले 'द वॉल' पेश किया था. वहीं अब इसका लेटेस्ट वर्जन भारत में लॉन्च किया है, जिसमें 146-इंच, 219-इंच, 292-इंच स्क्रीन साइज के साथ आपकी इमेज को बढ़ा सकता है, जिसकी कीमत आपको 3.5 करोड़ रुपये से 12 करोड़ के बीच टैक्स के साथ होगी. इसकी पिक्चर क्वालिटी की बता करें तो यह 0.8 मिमी पिक्सेल पिच तकनीक के साथ दिया गया है. 30 मिमी से कम गहराई के साथ, कस्टमाइज डेको फ्रेम के साथ पतला, बेजल-रहित इस डिजाइन डिस्प्ले को अपने तरीके से मोल्ड और फैला सकते हैं. -इनपुट आईएएनएस

यह भी पढ़ें: डाकघर की यह स्कीम कराएगी मोटा फायदा, 5 साल में बन जाएगा लाखों का फंड

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 20 Jul 2021, 09:55:32 AM

For all the Latest Gadgets News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो