logo-image

Inbase ने धांसू फीचर्स से लैस अर्बन प्ले स्मार्टवॉच किया लॉन्च, जानिए कीमत

नई अर्बन प्ले स्मार्टवॉच (Urban Play Smartwatch) स्पोर्टी डिजाइन के साथ आती है. इसके निर्माण में जिंक अलॉय का इस्तेमाल हुआ है और यह रियलटेक चिपसेट से लैस है.

Updated on: 17 Jul 2021, 07:06 AM

highlights

  • अर्बन प्ले स्मार्टवॉच की कीमत 3,999 रुपये
  • 1.3 इंच का फुल-टच अल्ट्रा-ब्राइट डिस्प्ले

नई दिल्ली :

इनबेस (Inbase) ने हाई परफार्मेंस रियलटेक चिपसेट से लैस 'अर्बन प्ले स्मार्टवॉच' (Urban Play Smartwatch) लॉन्च करने की घोषणा की है. इसकी कीमत 3,999 रुपये है. नई अर्बन प्ले स्मार्टवॉच स्पोर्टी डिजाइन के साथ आती है. इसके निर्माण में जिंक अलॉय का इस्तेमाल हुआ है और यह रियलटेक चिपसेट से लैस है. 1.3 इंच के फुल-टच अल्ट्रा-ब्राइट डिस्प्ले के साथ सकरुलर डायल और सर्वश्रेष्ठ-इन-क्लास ग्राफिक्स इसे किसी भी एक्सपोजर के लिए आदर्श बनाते है. वॉच यूजर एंगेजमेंट के लिए इनबिल्ट नंबर गेम के साथ आती है, जो इसे भारतीय बाजार के लिए एक आदर्श स्मार्टवॉच बनाती है. 

यह भी पढ़ें: TECNO ने 2 नए स्मार्टफोन लॉन्च किए, जानिए कीमत और खासियत

अर्बन प्ले को रफ और एडवेंचरस उपयोग के लिए डिजाइन किया गया है. यह एक हल्के वजन वाली घड़ी है और आईपीएक्स68 सर्टिफिकेशन से लैस है. यह इसे वाटरप्रूफ बनाती है, जो गुण किसी भी आउटडोर या खेल गतिविधि के लिए जरूरी है. विशेष डाफिट ऐप के जरिए यह स्मार्टवॉच किसी भी स्मार्ट डिवाइस (फोन और टैबलेट) के साथ आसानी से सिंक हो सकती है. अर्बन प्ले स्मार्टवॉच ब्लूटूथ 5.0 और एक आसान होम बटन के साथ आती है. यूजर्स इसमें मौसम के अपडेट भी देख सकते हैं और अपनी कलाई से कैमरा, संगीत इत्यादि को भी कंट्रोल कर सकते हैं. 8 स्पोर्ट्स मोड यूजर्स को हर समय उनकी फिटनेस पर नजर रखने में मदद करते हैं और वाइब्रेशन अलर्ट और सोशल नोटिफिकेशन यूजर्स को लेटेस्ट स्टेटस/अपडेटस के साथ अपडेटेड रखने में मदद करती हैं, जब उनके पास उनका स्मार्टफोन या टैबलेट नही होता.

अर्बन प्ले स्मार्टवॉच अपनी अद्भुत बैटरी लाइफ के कारण किसी भी बाहरी गतिविधि के लिए एक आदर्श घड़ी है, जो एक बार चार्ज होने के बाद बिना रुके 7 दिनों तक चलती है. स्मार्टवॉच का स्टैंडबाय टाइम 30 दिनों का है, यदि आप ट्रेकिंग करते हैं, प्रकृति के करीब हैं और आपके पास बिजली की पहुंच कम है या नहीं है, तो यह घड़ी आपको लंबे समय तक आपके स्वास्थ्य और आपकी गतिविधि दोनों से अपडेट रखेगी. इनबेस अर्बन प्ले स्मार्टवॉच विशेष रूप से अर्बन आफिशियल वेबसाइट के साथ-साथ अन्य प्रमुख रिटेल आउटलेट्स पर उपलब्ध है.