News Nation Logo

Samsung ने भारत में लॉन्च किया ‘एयरड्रेसर’, कीमत जान सिर पकड़ लेंगे आप

इस मशीन की सबसे खास बात ये है कि आपको इसमें सिर्फ कपड़े डालने होंगे, जिसके बाद इसमें लगे जेट एयर सिस्टम कपड़ों को न सिर्फ साफ करेंगे बल्कि कई तरह के कीटाणुओं का भी सफाया कर देंगे.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 22 Dec 2020, 07:28:42 PM
samsung

सैमसंग एयरड्रेसर (Photo Credit: सोशल मीडिया)

नई दिल्ली:

दक्षिण कोरियाई कंपनी सैमसंग ने मंगलवार को भारत में कपड़ों की देखभाल करने वाले अपने अत्याधुनिक उपकरण ‘एयरड्रेसर’ को लॉन्च कर दिया. कंपनी ने अपने इस स्मार्ट क्लोदिंग केयर सोल्यूशन डिवाइस की कीमत 1.10 लाख रुपये तय की है. इस डिवाइस की मदद से कपड़ों से धूल, प्रदूषण और कीटाणुओं को निकाला जा सकेगा. सैमसंग ने यह पेशकश ऐसे वक्त में की है, जब विभिन्न कंपनियां कोविड-19 के चलते सेनेटाइज उत्पादों की पेशकश कर रही हैं.

ये भी पढ़ें- Amazon पर आज 6,000mAh की बैटरी वाले Redmi 9 Power की सेल, जानिए क्या है फीचर्स

सैमसंग ने इस साल की शुरुआत में वायरलेस चार्जिंग के साथ एक यूवी स्टेरलाइजर भी पेश किया था. सैमसंग ने कहा कि एयरड्रेसर की मदद से उपभोक्ता अब जल्दी और आसानी से घर पर ही अपने कपड़े तैयार कर सकते हैं. कपनी का कहना है कि उनके इस प्रोडक्ट की मदद से अब बार-बार कपड़ों को धोने और सुखाने के साथ-साथ बार-बार ड्राई क्लीनिंग की जरूरत भी नहीं पड़ेगी.

ये भी पढ़ें- कोविड के बढ़ते मामले देख कैलिफोर्निया में अस्थायी रूप से बंद किए गए Apple स्टोर्स

इस मशीन की सबसे खास बात ये है कि आपको इसमें सिर्फ कपड़े डालने होंगे, जिसके बाद इसमें लगे जेट एयर सिस्टम कपड़ों को न सिर्फ साफ करेंगे बल्कि कई तरह के कीटाणुओं का भी सफाया कर देंगे. बता दें कि सैमसंग का ये खास स्मार्ट क्लोदिंग केयर सोल्यूशन डिवाइस एयर ड्रेसर कंपनी के आधिकारिक ऑनलाइन स्टोर और अन्य ई-कॉमर्स वेबसाइट जैसे फ्लिपकार्ट और अमेजन पर 24 दिसंबर, 2020 से उपलब्ध होगा. 

First Published : 22 Dec 2020, 07:28:42 PM

For all the Latest Gadgets News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.