News Nation Logo

Galaxy Watch 4 सीरीज नए चिपसेट, अधिक स्टोरेज के साथ होगा लॉन्च

जीएसएमअरेना ने बताया कि नया चिपसेट 1.5जीबी रैम के साथ जोड़ा जाएगा जो कि पिछली गैलेक्सी वॉच की तुलना में एक और अपग्रेड है. ज्यादा पॉवर के साथ, Galaxy Watch 4 सीरीज में गूगल के वेयर ओएस फील के आधार पर वन यूआई वॉच बनाया गया है.

News Nation Bureau | Edited By : Dhirendra Kumar | Updated on: 19 Jul 2021, 10:15:23 AM
Samsung Galaxy Watch 4 Series

Samsung Galaxy Watch 4 Series (Photo Credit: IANS )

highlights

  • सैमसंग नए एक्सिनॉस वॉट920 चिपसेट के साथ 11 अगस्त 2021 को लॉन्च कर सकती है
  • 2018 की गैलेक्सी वॉच की सभी सैमसंग घड़ियों ने 10एनमएक्सिनॉस 9110 का उपयोग किया है

नई दिल्ली :

दक्षिण कोरियाई टेक कंपनी सैमसंग (Samsung) अपनी अपकमिंग गैलेक्सी वॉच4 सीरीज की स्मार्टवॉच (Galaxy Watch 4 Series Smartwatches) को बिल्कुल नए एक्सिनॉस वॉट920 चिपसेट के साथ 11 अगस्त को लॉन्च कर सकती है. सैममोबाइल की रिपोर्ट के मुताबिक, इस नए चिपसेट में पहले के कम्पैरिजन में बेहतार लाभ मिलेगा. उदाहरण के लिए, 2018 की गैलेक्सी वॉच की सभी सैमसंग घड़ियों ने 10एनमएक्सिनॉस 9110 का उपयोग किया है. नई रिपोर्ट बताती है कि वॉट920 ओएस एक्सिनॉस 9110 की तुलना में 1.25ऐस फास्ट प्रोसेसर टाइम और 8.8ऐस स्मूथ ग्राफिक्स प्रदर्शन दिया गया है.

यह भी पढ़ें: Inbase ने धांसू फीचर्स से लैस अर्बन प्ले स्मार्टवॉच किया लॉन्च, जानिए कीमत

जीएसएमअरेना ने बताया कि नया चिपसेट 1.5जीबी रैम के साथ जोड़ा जाएगा जो कि पिछली गैलेक्सी वॉच की तुलना में एक और अपग्रेड है. ज्यादा पॉवर के साथ, गैलेक्सी वॉच 4 सीरीज में गूगल के वेयर ओएस फील के आधार पर वन यूआई वॉच बनाया गया है. बैटरी भी स्मूथ परफॉर्म करेगी. इस वॉच मे दोगुनी स्टोरेज भी दिया गया है. बात दें कि गैलेक्सी वॉच3 सीरीज में 8जीबी का इंटरनल स्टोरेज थी. वही अपग्रेड वॉच 4 में 16 जीबी के साथ पेश किया गया है. सैमसंग के स्मार्ट वॉच नए वन यूआई वेयर ओएस पर आधारित है,जिसकी वजह से गूगल प्ले स्टोर से ज्यादा ऐप्स डाउनलोड किया जा सकता है और ऑडियो ट्रैक ऐप्स भी स्टोर कर सकते है.

एप्पल ने लेटेस्ट आईओएस 15 पब्लिक बीटा जारी किया

डेवलपर्स के लिए इसे जारी करने के बाद, ऐप्पल अब सार्वजनिक बीटा टेस्टर्स के लिए पब्लिक आईओएस 15 बीटा जारी किया है। एप्पल इसे आईओएस 15 पब्लिक बीटा 3 के रूप में डेवलप किया है. और इसमें कुछ खास फीचर्स शामिल हैं, जैसे कि सफारी डिजाइन, नए संगीत विजेट और बहुत कुछ. नाइनटूफाइव गूगल वेबासइड से मिला जानकारी के मुताबिक, ऐप्पल के पब्लिक बीटा परीक्षण कार्यक्रम के लिए साइन अप करने वाले यूजर्स एप्पल की वेबसाइट पर जा कर सकते हैं. एप्पल का नया सॉफ्टवेयर सर्दियों से पहले तैयार नहीं होगा, इसके बाद ही सभी के लिए रोल आउट किया जाएगा. कुछ समय के लिए पहले डिवाइस पर आईओएस 15 पब्लिक बीटा चलाते समय यूजर्स को प्रदर्शन और स्थिरता के मुद्दों की उम्मीद करनी चाहिए.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 19 Jul 2021, 10:15:23 AM

For all the Latest Gadgets News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो