logo-image

Samsung Galaxy यूजर्स के लिए आई बेहद काम की खबर, होंगे कई फायदे

यूजर्स सैमसंग इंडिया (Samsung India) के ई-स्टोर डब्ल्यूडब्ल्यूडब्ल्यू डॉट सैमसंग डॉट कॉम या सैमसंग शॉप ऐप पर राशि का भुगतान कर सकते हैं.

Updated on: 07 Aug 2021, 07:30 AM

highlights

  • भारत में अब आगामी सैमसंग गैलेक्सी फोन को प्री-रिजर्व कर सकते हैं यूजर्स
  • ग्राहकों को डिवाइस की प्री-बुकिंग करने पर 2,699 रुपये का स्मार्ट टैग मुफ्त

नई दिल्ली :

भारत में ग्राहक अब आगामी गैलेक्सी (Galaxy) फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स को 2,000 रुपये की टोकन राशि देकर प्री-रिजर्व कर सकते हैं. यूजर्स सैमसंग इंडिया (Samsung India) के ई-स्टोर डब्ल्यूडब्ल्यूडब्ल्यू डॉट सैमसंग डॉट कॉम या सैमसंग शॉप ऐप पर राशि का भुगतान कर सकते हैं. कंपनी ने एक बयान में कहा कि प्री-बुकिंग करने वाले ग्राहकों को नेक्सट गैलेक्सी वीआईपी पास मिलेगा, जो ग्राहकों को डिवाइस की प्री-बुकिंग करने पर 2,699 रुपये का स्मार्ट टैग मुफ्त में प्राप्त करने का अधिकार देता है. बयान में कहा गया है, जब ग्राहक बाद में डिवाइस की प्री-बुकिंग करता है, तो 2,000 रुपये की टोकन राशि को डिवाइस की कीमत में समायोजित किया जाएगा.

यह भी पढ़ें: 7000mAh की बैटरी से लैस 15,000 रुपये से कम कीमत वाले इस स्मार्टफोन पर मिल रहा है बंपर डिस्काउंट

11 अगस्त 2021 को दक्षिण कोरियाई दिग्गज सैमसंग गैलेक्सी अनपैक्ड 2021 में गैलेक्सी उपकरणों की नई जेनरेशन को पेश करेगी. इस दौरान सैमसंग के नए फोल्डेबल डिवाइस गैलेक्सी जेड फोल्ड 3 और गैलेक्सी जेड फ्लिप 3 का डिस्पले किए जाने की संभावना है. एक हालिया रिपोर्ट में कहा गया है कि सैमसंग अपने पूर्ववर्तियों (इस मॉडल से पहले वालों) की तुलना में कम कीमत के टैग के साथ नवीनतम फोल्डेबल स्मार्टफोन का अनावरण करने की उम्मीद कर रहा है. उम्मीद की जा रही है कि कंपनी एक गैलेक्सी एफई फोन, दो गैलेक्सी वॉच और नए गैलेक्सी बड्स का भी एक सेट पेश करेगी.

यह भी पढ़ें: Realme GT 5G और Realme GT Master Edition भारत में कब हो सकते हैं लॉन्च, जानिए यहां

सूत्रों के मुताबिक, टेक दिग्गज से गैलेक्सी जेड फोल्ड 3 की बिक्री लगभग 19.9 लाख वॉन (1,744 डॉलर) पर शुरू होने की उम्मीद है, जो पिछले मॉडल के लिए 23.9 लाख वॉन सेट की तुलना में 17 प्रतिशत कम है. एक रिपोर्ट में पहले कहा गया है कि गैलेक्सी जेड फ्लिप 3 की कीमत भी पूर्ववर्ती की तुलना में लगभग 22 प्रतिशत कम होने की उम्मीद है.

यह भी पढ़ें: स्मार्टफोन में बैट्री की समस्या से ऐसे पायें छुटकारा, ये हैं टेक- ट्रिक्स