logo-image

बेहतरीन फीचर्स के साथ भारत में आज लॉन्च हो रहा है Samsung Galaxy Tab S6 Lite

दक्षिण कोरियाई टेक दिग्गज कंपनी सैमसंग (Samsung) ने रविवार को पुष्टि की है कि वह 8 जून को भारत में गैलेक्सी टैब एस 6 लाइट (GalaxyTabS6Lite) टैबलेट लॉन्च करेगी. कंपनी ने एक ट्वीट में कहा, 'हम कल ऑल-न्यू गैलेक्सी एस 6 लाइट टैबलेट लाने के लिए तैयार हैं.' यह टैबलेट कुछ बाजारों में बिक्री के लिए उपलब्ध है.

Updated on: 08 Jun 2020, 09:15 AM

नई दिल्ली:

दक्षिण कोरियाई टेक दिग्गज कंपनी सैमसंग (Samsung) ने रविवार को पुष्टि की है कि वह 8 जून को भारत में गैलेक्सी टैब एस 6 लाइट (GalaxyTabS6Lite) टैबलेट लॉन्च करेगी. कंपनी ने एक ट्वीट में कहा, 'हम कल ऑल-न्यू गैलेक्सी एस 6 लाइट टैबलेट लाने के लिए तैयार हैं.' यह टैबलेट कुछ बाजारों में बिक्री के लिए उपलब्ध है. सैमसंग गैलेक्सी टैब एस 6 लाइट की कीमत चीन में बिक रहे मॉडल जितनी ही हो सकती है. चीन में सैमसंग गैलेक्सी टैब एस6 लाइट की शुरूआती कीमत आरएमबी 2799 यानी लगभग 30,000 रुपये है.

और पढ़ें: खुशखबरी, सैमसंग ने मोबाइल और इलेक्ट्रॉनिक्स उत्पादों की वारंटी बढ़ाई

अमेजन ( Amazon)ने भी इसका डेडिकेटेड पेज जारी कर दिया है, जिस पर सोमवार से इसके प्री-ऑर्डर शुरू होने की जानकारी दी गई है साथ ही 'नोटिफाई मी' बटन भी लाइव कर दिया गया है. स्पेसिफिकेशन की बात करें तो, यह एंड्रॉइड 10 ओएस पर बेस्ड वन यूआई 2.0 पर चलता है और इसमें 10.4 इंच का डब्लूयूएक्सजीए(1200इंटू2000 पिक्सल) टीएफटी डिस्प्ले है.

टैबलेट को पावर देने के लिए इसमें ऑक्टा-कोर चिपसेट है जो 4 जीबी रैम से लैस है. गैलेक्सी टैब एस6 लाइट 64जीबी और 128जीबी स्टोरेज वैरिएंट में उपलब्ध है, जो डेडिकेटेड माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट से 1टीबी तक बढ़ाया जा सकता है.

ये भी पढ़ें: Samsung Galaxy M11, Galaxy M01 स्मार्टफोन भारत में हुआ लॉन्च, जानें कितनी है कीमत

यह टैब 8 मेगापिक्सल में आता है और ऑटो फोकस सपोर्टेबल है. टैब में 7040एमएच की बैटरी है, और कनेक्टिविटी के लिए इसमें 3.5 एमएम ऑडियो जैक, डुअल-बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ वी5.0 और जीपीएस सपोर्ट मिलता है.