News Nation Logo

खुशखबरी, सैमसंग इंडिया (Samsung India) ने मोबाइल और इलेक्ट्रॉनिक्स उत्पादों की वारंटी बढ़ाई

सैमसंग इंडिया (Samsung India) ने एक बयान में कहा कि मौजूदा स्थिति को ध्यान में रखते हुए हमने उत्पाद पोर्टफोलियो में मानक वारंटी 15 जून, 2020 तक बढ़ा दी है. यह उन सभी उत्पादों के लिए मान्य होगा, जिनकी वारंटी 20 मार्च से 31 मई के बीच समाप्त हो गई है.

News Nation Bureau | Edited By : Dhirendra Kumar | Updated on: 03 Jun 2020, 07:16:37 AM
Samsung

सैमसंग इंडिया (Samsung India) (Photo Credit: IANS)

नई दिल्ली:  

सैमसंग इंडिया (Samsung India) ने घोषणा की है कि वह 15 जून तक उत्पाद पोर्टफोलियो में मानक (स्टैंडर्ड) वारंटी बढ़ा रही है. कंपनी ने एक बयान में कहा कि मौजूदा स्थिति को ध्यान में रखते हुए हमने अपने उत्पाद पोर्टफोलियो में मानक वारंटी 15 जून, 2020 तक बढ़ा दी है. यह उन सभी उत्पादों के लिए मान्य होगा, जिनकी वारंटी 20 मार्च से 31 मई के बीच समाप्त हो गई है. सैमसंग ने कहा कि इन दिनों जब सामाजिक दूरी अपनाना एक सामान्य दिनचर्या का हिस्सा बन गया है, इसे देखते हुए उसके सभी विशिष्ट स्टोर उपभोक्ता सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए तत्पर हैं. कंपनी ने कहा कि उनके सभी स्टोर 'सुरक्षा' प्रमाणित (सर्टिफाइड) हैं.

यह भी पढ़ें: GST रिटर्न फाइल नहीं करने वाले कारोबारियों को मिल सकती है बड़ी राहत

उपभोक्ताओं और स्टोर कर्मचारियों के लिए सुरक्षित वातावरण सुनिश्चित करने के लिए सुरक्षा स्टोर एक सार्वजनिक निजी पहल है. प्रमाणन यह सुनिश्चित करेगा कि उपभोक्ता जब स्मार्टफोन और अन्य उपकरणों को खरीदने के लिए दुकानों का दौरा करें तो वे सुरक्षित और आश्वस्त महसूस करें. सैमसंग ने पिछले सप्ताह कहा था कि उसने डिजिटल भुगतान प्लेटफॉर्म बेनो से साझेदारी की है. इसके तहत उपभोक्ता अब स्मार्टफोन से लेकर इलेक्ट्रॉनिक्स आइटम अपने करीबी स्टोर से ऑनलाइन खरीद सकेंगे.

यह भी पढ़ें: भारत की रेटिंग घटाने को लेकर दुनिया की इस बड़े ब्रोकरेज कंपनी ने दिया बड़ा बयान

सैमसंग ने भारत में Samsung Galaxy M11, Galaxy M01 लॉन्च किया
बता दें कि सैमसंग (Samsung) ने भारत में मंगलवार को अपने नए स्मार्टफोन गैलेक्सी एम11 (Samsung Galaxy M11), एम01 (Galaxy M01) को शक्तिशाली बैटरी के साथ 15,000 रुपये में लॉन्च किया. गैलेक्सी एम11 दो वेरिएंट में उपलब्ध होगा, पहला 3जीबी प्लस 32जीबी, जिसकी कीमत है 10,999 रुपये। वहीं दूसरे वेरिएंट में 4जीबी प्लस 64जीबी में होगा, जिसकी कीमत है 12,999 रुपये. गैलेक्सी एम11 मैटेलिक ब्लू, ब्लैक और वॉयलेट कलर में उपलब्ध होगा. गैलेक्सी एम01 3जीबी रैम प्लस 32 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ, 8,999 रुपये में उपलब्ध होगा. इस स्मार्टफोन का कलर ब्लैक, ब्लू और रेड है. (इनपुट आईएएनएस)

First Published : 03 Jun 2020, 07:16:37 AM

For all the Latest Gadgets News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.