logo-image

आ रहा है Samsung Galaxy A52s, बेहतरीन फीचर्स के साथ हो सकती है ये है कीमत

Samsung Galaxy A52s फोन गीकबेंच पर मॉडल नंबर SM-A528B के साथ लिस्ट हुआ है. लिस्टिंग में यह फोन एंड्रॉयड 11 के साथ लिस्ट है, जिसको लेकर माना जा रहा है कि यह One UI आधारित होगा.

Updated on: 29 Jul 2021, 09:32 AM

highlights

  • Samsung Galaxy A52s, 8GB रैम और 128GB स्टोरेज से है लैस
  • Samsung Galaxy A52, दो वैरिएंट में हो सकता है लॉन्च  

नई दिल्ली:

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जल्द ही Samsung Galaxy A52s स्मार्टफोन के लॉन्च होने की उम्मीद जताई जा रही है. यह फोन 8GB रैम  और 128 GB स्टोरेज मॉडल के साथ उपलब्ध कराया जाएगा. फोन की कीमत के भी ऑनलाइन लीक होने की खबर सामने आई है. बता दें कि, सैमसंग गैलेक्सी A52s फोन गीकबेंच पर भी लिस्ट हुआ है, जिसमें फोन के मेन स्पेसिफिकेशन के बारे में भी जाना जा सकता है. यह फोन Samsung Galaxy A52 4G और Samsung Galaxy A52 5G फोन का ऑफशूट वेरिएंट हो सकता है, जो कि इस साल मार्च में लॉन्च हुए थे. फिलहाल Samsung Galaxy A52s फोन के लॉन्च को लेकर आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है.

यह भी पढ़ें: Samsung ने गैलेक्सी नोट सीरीज को लेकर किया बड़ा फैसला, जानिए क्या है मामला

Samsung Galaxy A52s फोन जल्द ही लॉन्च किया जाएगा. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह फोन पहले यूरोपियन मार्केट में दस्तक दे सकता है. फिलहाल, फोन की लॉन्च तारीख को लेकर कोई साफ साफ जानकारी नहीं दी गई है. न ही ये स्पष्ट किया गया है कि यह फोन दूसरी मार्केट्स में लॉन्च किया जाएगा भी या नहीं, जिसमें भारत भी शामिल है. इसके अलावा, अगर Galaxy A52s की कीमत की बात की जाए तो, कंपनी इसे EUR 449 (लगभग 39,400 रुपये) के साथ लॉन्च कर सकती है. 

यह भी पढ़ें: Oppo Reno 6 5G की आज से सेल शुरु, आकर्षक कीमत के साथ बंपर ऑफर्स भी शामिल

जानकारी के मुताबिक, सैमसंग गैलेक्सी A52s फोन गीकबेंच पर मॉडल नंबर SM-A528B के साथ लिस्ट हुआ है. लिस्टिंग में यह फोन एंड्रॉयड 11 के साथ लिस्ट है, जिसको लेकर माना जा रहा है कि यह One UI आधारित होगा. इसके अलावा, 8GB रैम  और 128 GB स्टोरेज के साथ साथ ये फोन कथित रूप से 'lahaina' कोडनेम वाले प्रोसेसर से लैस होगा. इतना ही नहीं, इसमें  क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 778G प्रोसेसर होगा जिसकी अधिकतम स्पीड 2.4GHz होगी. यह स्नैपड्रैगन 750 प्रोसेसर का अपग्रेड होगा, जो कि गैलेक्सी A52s में मौजूद है. Samsung Galaxy A52s फोन का सिंगल कोर स्कोर 770 प्वाइंट्स और मल्टी-कोर स्कोर 2,804 प्वाइंट्स है.