logo-image

Jio के धांसू रिचार्ज प्लान! 200 रुपये से कम कीमत पर ढ़ेर सारे फायदे

Reliance Jio Recharge Packs Under 200 Rupees: अगर आप भी बजट के रिचार्ज प्लान को खोज रहे हैं तो कंपनी के 200 रुपये से कम के प्लान चुन सकते हैं. 200 रुपये से कम कीमत में कंपनी ग्राहकों को अनलिमिटेड कॉलिंगके अलावा दूसरे बेनेफिट्स भी दे रही है.

Updated on: 23 Jun 2022, 12:11 PM

highlights

  • ग्राहकों की जरूरत के हिसाब से हैं अलग- अलग रिचार्ज पैक
  • 200 रुपये से कम पर 1 जीबी से लेकर 1.5 जीबी नेट रोजाना

नई दिल्ली:

Reliance Jio Recharge Packs Under 200 Rupees: टेलिकॉम कंपनी रिलायंस जियो (Reliance Jio) के यूजर्स के लिए कंपनी ने कुछ सस्ते रिचार्ज प्लान पेश किए हैं. अगर आप भी जियो के ग्राहक हैं तो इस खबर को पढ़ना ही चाहिए. अगर आप भी बजट के रिचार्ज प्लान को खोज रहे हैं तो कंपनी के 200 रुपये से कम के प्लान चुन सकते हैं. 200 रुपये से कम कीमत में कंपनी ग्राहकों को अनलिमिटेड कॉलिंग और फ्री एसएमएस के अलावा दूसरे बेनेफिट्स भी दे रही है. तो आइए 200 रुपये से कम के रिचार्ज प्लान के बेनेफिट्स के बारे में जानते हैं.

1.5 जीबी नेट रोजाना करें इस्तेमाल 
अगर आप रोजाना 1 जीबी से भी ज्यादा नेट यूज करते हैं तो 119 रुपये वाले रिचार्ज प्लान को चुन सकते हैं. इस प्लान में 14 दिन की वैलिडिटी मिलती है, जिसमें फ्री अनलिमिटेड कॉलिंग और 300 फ्री एसएमएस का लाभ मिलता है. प्लान को लेने पर देश भर में किसी भी नेटवर्क पर फ्री कॉलिंग का लाभ मिलता है. वहीं रिचार्ज पैक पर जियो ऐप का फ्री सब्सक्रिप्शन का भी लाभ मिलता है. इस रिचार्ज पैक पर कुल 21 जीबी नेट मिलता है. 

1 जीबी नेट रोजाना करें इस्तेमाल वैलिडिटी मिलेगी ज्यादा
अगर आप रोजाना ज्यादा नेट का इस्तेमाल नहीं करते हैं तो इस 149 रुपये वाले रिचार्ज पैक को चुन सकते हैं. इस प्लान में 20 दिन की वैलिडिटी मिलती है, जिसमें फ्री अनलिमिटेड कॉलिंग और रोजाना 100 फ्री एसएमएस का लाभ मिलता है. प्लान को लेने पर देश भर में किसी भी नेटवर्क पर फ्री कॉलिंग का लाभ मिलता है. वहीं रिचार्ज पैक पर जियो ऐप का फ्री सब्सक्रिप्शन का भी लाभ मिलता है. इस रिचार्ज पैक पर कुल 20 जीबी नेट मिलता है. 

ये भी पढ़ेंः इन Smartwatch की मदद से होंगें रोजमर्रा के अब हर काम आसान

ज्यादा नेट और ज्यादा वैलिडिटी के लिए भी ऑप्शन
अगर आप रोजाना 1 जीबी से ज्यादा नेट यूज करना चाहते हैं साथ ही वैलिडिटी भी ज्यादा चाहते हैं तो भी विकल्प मौजूद हैं. 23 दिन की वैलिडिटी के साथ आने वाले 199 रुपये वाले रिचार्ज पैक में दोनो बेनेफिट्स मिलते हैं. पैक के सब्सक्रिप्शन पर आप रोजाना 1.5 जीबी रोजाना इस्तेमाल कर सकते हैं. प्लान को लेने पर देश भर में किसी भी नेटवर्क पर फ्री कॉलिंग का लाभ मिलता है. वहीं रिचार्ज पैक पर जियो ऐप का फ्री सब्सक्रिप्शन का भी लाभ मिलता है. इस रिचार्ज पैक पर कुल 34.5 जीबी नेट मिलता है. साथ ही रोजाना 100 फ्री एसएमएस का लाभ भी मिलता है.