logo-image

इन Smartwatch की मदद से होंगें रोजमर्रा के अब हर काम आसान

Best Smartwatch With Advance Features: रोज़ाना की भाग- दौड़ भरी जिंदगी में स्मार्टवॉच से हमारे बहुत से काम आसान हो रहे हैं. अगर आपका दिल भी इन स्मार्टवॉच पर आ जाता है तो ये खबर आप के लिए ही है.

Updated on: 21 Jun 2022, 12:14 PM

highlights

  • स्मार्टवॉच की मदद से कॉल भी कनेक्ट करने के ऑप्शन
  • स्मार्टवॉच में हार्ट रेट मोनिटरिंग जैसे फिटनेस फीचर्स मौजूद

नई दिल्ली:

Best Smartwatch With Advance Features: स्मार्टवॉच अब समय की जरूरत बन गई है. मार्केट में एडवांस फीचर वाली स्मार्टवॉच आने भी लगी हैं. आजकल स्मार्ट और स्टाइलिश वॉच को पहने आपने अपने आसपास कई लोगों को देखा भी होगा. अगर आपका दिल भी इन स्मार्टवॉच पर आ जाता है तो ये खबर आप के लिए ही है. रोज़ाना की भाग- दौड़ भरी जिंदगी में स्मार्टवॉच से हमारे बहुत से काम आसान हो रहे हैं. स्मार्टवॉच स्टाइल स्टेटमेंट से आगे बढ़कर अब हमारी रोजमर्रा की जिंदगी से जुड़े बड़े कामों में भी मदद कर रही है. चाहे बात फिटनेस की हो या मेंटल हेल्थ की आपकी स्मार्टवॉच आपका ख्याल रख लेगी. चलिए बात करतें हैं मार्केट में मौजूद कुछ बेहतरीन स्मार्टवॉच मॉडल्स की.

अमेज़फिट जीटीएस 2
अमेज़फिट जीटीएस 2 में आपको जीपीएस फीचर मिलता है. यानि कि लोकेशन के लिए ये स्मार्टवॉच काम में आएगी.  इसके अलावा आप इस स्मार्टवॉच से अपना स्ट्रेस लेवल और ब्लड ऑक्सीजन लेवल भी ट्रैक कर सकते हैं. खास बात ये कि इसे मेल और फीमेल दोनों के लिए डिजाइन किया गया है. इस स्मार्टवॉच में  14 दिन की बैटरी लाइफ दी गई है. इसे ब्लूटुथ के जरिए कनेक्ट कर आप कॉल्स भी अटैंड कर सकते हैं.

ये भी पढ़ेंः Mobile Speed Index: भारत की मोबाइल स्पीड में सुधार! 5G के साथ नए युग की शुरूआत

फायरबोल्ट निंजा स्मार्टवॉच
फायरबोल्ट निंजा स्मार्टवॉच लेटेस्ट मॉडल है.  स्मार्टवॉच में आपको फुल टच स्क्रीन कंट्रोल मिलता है. इस स्मार्टवॉच को भी ब्लूटुथ के जरिए कनेक्ट कर आप कॉल्स अटैंड कर सकते हैं. स्मार्टवॉच में आपको हार्ट रेट मोनिटरिंग का फीचर मिलता है.

बोट एक्सटेंड स्मार्टवॉच विद एलेक्सा

बोट एक्सटेंड स्मार्टवॉच एक क्लासी क्रीम कलर की स्मार्टवॉच है. इस बेहतरीन स्मार्ट वॉच में आपको 7 दिनों तक का बैटरी बैकअप मिलता है. इसमें स्पोर्ट्स मोड और स्लीप मॉनिटर जैसे एडवांस फंक्शन भी मिलते हैं. इसके अलावा आपकी स्मार्टवॉच वॉटर रेजिस्टेंट भी होगी, यानि ये पानी में आसानी से खराब भी नहीं होगी.