logo-image

यहां स्मार्टफोन आधे से भी कम दाम में! फटाफट चेक करें डील

Refurbished Segment For Best Smartphone Deals: ऑनलाइन शॉपिंग में स्मार्टफोन की खरीददारी करने पर किफायती कीमत पर स्मार्टफोन घर ले जाने का मौका मिलता है. वहीं क्या आप जानते हैं बढ़िया और ट्रेंड में चल रहे नए स्मार्टफोन को आधी कीमत पर भी खरीद सकते हैं.

Updated on: 14 Apr 2022, 09:27 AM

highlights

  • Refurbished Segment में अच्छी डील्स मिलती हैं
  • नए स्मार्टफोन के विकल्प इस सेगमेंट में मिलते हैं

नई दिल्ली:

Refurbished Segment For Best Smartphone Deals: एक बढ़िया स्मार्टफोन लेने का प्लान बना रहे हैं तो इस समय एक से बढ़कर एक बेहतरीन ऑफर्स स्मार्टफोन पर आपको मिलते हैं. जहां स्मार्टफोन की कीमत में बंपर छूट का फायदा ले सकते हैं. ऑनलाइन शॉपिंग में स्मार्टफोन की खरीददारी करने पर किफायती कीमत पर स्मार्टफोन घर ले जाने का मौका मिलता है. वहीं क्या आप जानते हैं बढ़िया और ट्रेंड में चल रहे नए स्मार्टफोन को आधी कीमत पर भी खरीद सकते हैं. चौकिंए नहीं.  यह विकल्प आपको रिफर्बिश्ड स्मार्टफोंस (Refurbished Segment) पर मिलता है. इस सेगमेंट में आप एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन की खरीददारी बेहद कम कीमत में कर पाते हैं. 

यह भी पढ़ेंः स्मार्टफोन से जुड़ी ये बातें चौंका देंगी आपको! कहीं आप तो नहीं भ्रम में?

क्या है रिफर्बिश्ड स्मार्टफोंस सेगमेंट (Refurbished Segment)
इस सेगमेंट (Refurbished Segment) में कंपनियां किसी डिफेक्ट के चलते नए स्मार्टफोन की यूनिट्स को बेच देती है. लेकिन इन स्मार्टफोन में कमी होने के चांस बहुत कम होते हैं. किसी छोटी सी खामी होने पर कंपनी इन्हें रिजेक्ट कर देती है. ऐसें में इसका फायदा आप उठा सकते हैं. रिजेक्ट होने के कारण बढ़िया स्मार्टफोन की कीमत कम होती है. कंपनी ऐसे स्मार्टफोन को ग्राहकों को ना बेच रिफर्बिश्ड सेगमेंट (Refurbished Segment) में डाल देती है. खास बात यह है कि इस सेगमेंट में आपको एप्पल आईफोन के विकल्प भी मिलते हैं.