logo-image

सिर्फ इतनी सी कीमत के साथ Redmi ने भारत में लॉन्च किया Earbuds S

श्याओमी (Xiaomi) के स्वामित्व वाली रेडमी ने मंगलवार को भारत में 1,799 रुपये कीमत में वायरलेस इयरफोन ईयरबड्स एस (Redmi Earbuds S) को लॉन्च कर दिया है. रेडमी ईयरबड्स एस की बिक्री 27 मई शुरू हो जाएगी और यह अमेजन इंडिया, मी डॉट कॉम, मी होम स्टोर्स और मी

Updated on: 27 May 2020, 04:02 PM

नई दिल्ली:

श्याओमी (Xiaomi) के स्वामित्व वाली रेडमी ने मंगलवार को भारत में 1,799 रुपये कीमत में वायरलेस इयरफोन ईयरबड्स एस (Redmi Earbuds S) को लॉन्च कर दिया है. रेडमी ईयरबड्स एस की बिक्री 27 मई शुरू हो जाएगी और यह अमेजन इंडिया, मी डॉट कॉम, मी होम स्टोर्स और मी स्टूडियो आउटलेट्स के माध्यम से उपलब्ध होंगे. कंपनी का कहना है कि यह जल्द ही सभी खुदरा दुकानों पर भी उपलब्ध हो जाएंगे.

और पढ़ें: रियलमी ने भारत में किफायती स्मार्ट टीवी लॉन्च किए, कीमत 12,999 रुपये से शुरू

श्याओमी इंडिया के मुख्य विपणन अधिकारी अनुज शर्मा ने कहा, कॉम्पैक्ट डिजाइन और आईपीएक्स4 रेटिंग जैसी सुविधाओं से रेडमी ईयरबड्स एस की बहुमुखी क्षमता और भी बढ़ जाती है, जिसका विभिन्न परि²श्यों में उपयोग किया जा सकता है. हमें उम्मीद है कि रेडमी ईयरबड्स एस के साथ हमारे उपभोक्ताओं को ऑडियो का एक शानदार अनुभव मिलेगा.

डिवाइस में गेम खेलने के दौरान ऑडियो लैग को कम करने के लिए समर्पित गेमिंग मोड (लो-लेटेंसी मोड) की सुविधा है. कंपनी के मुताबिक, ईयरबड्स एस चाजिर्ंग केस के साथ 12 घंटे तक चलने में सक्षम है. इसके अलावा इसमें आसपास हो रहे शोर को कम करने का विकल्प (ईएनसी) जैसा शानदार फीचर भी दिया गया है.