logo-image

रेडमी लॉन्च कर रहा सबसे सस्ता 5G Smartphone, Redmi 11 Prime के हो रहे चर्चे

Redmi 11 Prime Launching In India: देश भर में बहुत जल्द 5जी इंटरनेट सेवा का आगाज होने जा रहा है, जिसके बाद से स्मार्टफोन निर्माता कंपनियों ने भी इसकी पूरी तैयारी कर ली है.

Updated on: 30 Aug 2022, 07:32 PM

नई दिल्ली:

Redmi 11 Prime Launching In India: इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी रेडमी भारतीय ग्राहकों के लिए बहुत जल्द एक बड़ा तोहफा देने की पूरी तैयारियों में है. नए महीने की शुरूआत के साथ ही कंपनी अपने नए 5G डिवाइस रेडमी 11 प्राइम (Redmi 11 Prime) को लॉन्च करने जा रही है. गौरतलब है कि देश भर में बहुत जल्द 5जी इंटरनेट सेवा का आगाज होने जा रहा है, जिसके बाद से स्मार्टफोन निर्माता कंपनियों ने भी इसकी पूरी तैयारी कर ली है.

स्मार्टफोन निर्माता कंपनियां अपने 5G स्मार्टफोन ग्राहकों के लिए पेश कर रही है ताकि नई 5जी की सुविधा का बेहतरीन अनुभन स्मार्ट डिवाइस की मदद से लिए जा सके. इसी कड़ी में रेडमी ग्राहकों के लिए मिड बजट 5G स्मार्टफोन (Redmi 11 Prime) पेश करने जा रही है. रेडमी 6 सितम्बर को रेडमी 11 प्राइम (Redmi 11 Prime) को लॉन्च करेगी.

ये भी पढ़ेंः बेफिक्री के साथ लीजिए अब बिस्तर पर पूरी नींद, ये डिवाइस कर लेगा ट्रैक

इतनी कीमत में पेश हो रहा नया स्मार्टफोन
रेडमी का नया 5G स्मार्टफोन (Redmi 11 Prime) 12 हजार की कीमत में पेश किया जा रहा है. वहीं रेडमी का नया स्मार्टफोन (Redmi 11 Prime) 5जी डिवाइस में सबसे सस्ता डिवाइस माना जा रहा है. कंपनी ने नए स्मार्टफोन (Redmi 11 Prime) का लुक और लॉन्चिंग डेट से जुड़ी जानकारियां अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर की हैं.

बाजार के जानकारों की मानें तो रेडमी के लॉन्च होने जा रहे नए डिवाइस (Redmi 11 Prime) में 6.58 इंच की स्क्रीन देखी जा सकती है. इसके अलावा स्मार्टफोन (Redmi 11 Prime) 5 हजार एमएएच बैटरी के साथ पेश होगा. इसमें 18 वॉट का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी देखने को मिल सकता है. कैमरे की बात करें तो नए स्मार्टफोन (Redmi 11 Prime) में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा देखने को मिल सकता है.