logo-image

भारी डिस्काउंट पर मिल रहे हैं फोन, तुरंत ऑर्डर करें ये शानदार मोबाइल

क्या आप भी होली पर फोन खरीदने जा रहे हैं, अगर हां तो जल्दी कीजिए नहीं तो मौका हाथ से निकल जाएगा. Realme पर भारी छूट मिल रहा है.

Updated on: 21 Mar 2024, 07:00 PM

नई दिल्ली:

क्या आप भी होली पर मोबाइल फोन खरीदने का प्लान बना रहे हैं? अगर हां तो ये खबर आपके काम की है. अक्सर देखा जाता है कि किसी न किसी त्योहार पर मोबाइल फोन पर जबरदस्त बंपर ऑफर आते रहते हैं. ऐसे में ग्राहक भी इन त्योहारों का इंतजार करते हैं ताकि उन्हें भी सस्ते फोन मिल सकें. अगर आप भी होली के त्योहार का इंतजार कर रहे थे तो अब इंतजार खत्म हो गया. होली पर कई बंपर ऑफर मिल रहे हैं, होली को लेकर कई ब्रांड्स ने अपने फोन पर ऑफर देना शुरू कर दिया है. इसी कड़ी में Realme ने ग्राहकों को भारी डिस्काउंट का ऐलान किया है.

होली पर मची लूट

अगर आप Realme फोन खरीदना चाहते हैं तो इंतजार करने की जरूरत नहीं है. होली पर जितना हेवी डिस्काउंट मिल रहा है, वो वाकई में आकर्षक करने वाला है. रियलमी ने 5 हजार रुपये तक डिस्काउंट दे रही है. अगर आप फोन खरीदना चाहते हैं तो जान लें कि यह लिमिटेड ऑफर है यानी यह फायदा आपको 21 मार्च से 31 मार्च के बीच ही मिल सकता है. आइए अब जानते हैं कि रियलमी के किन फोन पर ऑफर उपलब्ध है.

Realme 12+5G भारी डिस्काउंट

आप Realme 12+5G खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो इस इस फोन पर 1000 रुपये का प्राइस ऑफर, 1000 रुपये का कूपन डिस्काउंट और 1000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर पर मिल जाएगा. अगर इसके फीचर्स के बात करे तो 8जीबी रैम के साथ 128जीबी स्टोरेज वेरिएंट हैं. साथ ही 256जीबी स्टोरेज वेरिएंट पर 1500 रुपये का डिस्काउंट या एक्सचेंज ऑफर मिल रहा है.. इसके अलावा नो-कॉस्ट ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं.

ये भी पढ़ें- ChatGPT को टक्कर देने के लिए Google और Apple ने मिलाया हाथ, आने वाले iPhone 16 में मिल सकते हैं AI फीचर्स

Realme 12Pro बंपर ऑफर

वहीं, Realme 12Pro पर भी शानदार ऑफर है. यह हैंडसेट 5 हजार रुपये तक की छूट पर उपलब्ध है. साथ ही फोन के फीचर्स की बात करें तो 8 जीबी रैम प्लस 128 जीबी स्टोरेज वाले वेरिएंट पर 1,000 रुपये का कूपन डिस्काउंट और 4,000 रुपये का बैंक ऑफर मिल रहा है. अगर आप 8GB+256GB स्टोरेज और 12GB वेरिएंट खरीदेंगे तो आपको 3000 रुपये तक बैंक ऑफर मिल जाएगा.