logo-image

Realme GT 2 PRO पर बंपर सेल, इसका फायदा नहीं उठाया तो क्या किया

Realme GT 2 Latest Deal: आप को जान कर हैरानी होगी कि Realme GT 2 PRO धांसू स्मार्टफोन पर फ्लिपकार्ट (Flipkart) 18 हजार रुपये तक की छूट दे रहा है. फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर यह सेल शुरू हो गई है.

Updated on: 14 Apr 2022, 01:55 PM

highlights

  • Realme GT 2 Pro की बाजार में कीमत 49,999 रुपये है
  • Realme GT 2 Pro को केवल 31,999 रुपये में खरीद सकते हैं

नई दिल्ली:

Realme GT 2 Latest Deal: Realme GT 2 पर इस समय जबरदस्त डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है. एक अच्छे स्मार्टफोन को खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो इस डील का फायदा उठाना ही चाहिए. बता दें ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर आप इस स्मार्टफोन का किफायती दाम पर घर ले जा सकते हैं. आप को जान कर हैरानी होगी कि Realme GT 2 PRO धांसू स्मार्टफोन पर फ्लिपकार्ट (Flipkart) 18 हजार रुपये तक की छूट दे रहा है. फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर यह सेल शुरू हो गई है. आज 14 अप्रैल 2022 को 12 बजे सेल को शुरू कर दिया गया है. इसका फायदा तुरंत उठा सकते हैं. आइए फटाफट चेक कर लेते हैं क्या मिल रहा है Realme GT 2 PRO पर ऑफर 

यह भी पढ़ेंः यहां स्मार्टफोन आधे से भी कम दाम में! फटाफट चेक करें डील

रियलमी (Realme) के नए स्मार्टफोन, Realme GT 2 Pro की कीमत 49,999 रुपये है लेकिन फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर इसे छूट में ले सकते हैं. फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर चल रही सेल में स्मार्टफोन की खरीददारी एसबीआई (SBI)या एचडीएफसी (hdfc) के क्रेडिट या डेबिट कार्ड से करने पर 5 हजार रुपये तक की छूट मिलती है. स्मार्टफोन (Realme GT 2 PRO) पर एक्सचेंज ऑफर (Exchange Offer) के तहत 13 हजार रुपये की बचत भी की जा सकती है. एक्सचेंज ऑफर का पूरा फायदा मिलता है तो Realme GT 2 Pro को केवल 31,999 रुपये में खरीद सकते हैं. रियलमी का ये दमदार स्मार्टफोन 5,000mAh की दमदार बैटरी के साथ मिलता है. स्मार्टफोन 65W के सुपर चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है.