logo-image

भारत में जल्द लॉन्च हो सकता है Realme C21, जानें तारीख और कीमत

Realme का यह फोन भारतीय ग्राहकों के बजट और उम्मीदों को ध्यान में रखकर तैयार किया गया है. Realme C21 कम दाम के साथ-साथ शानदार फीचर्स से लैस होगा.

Updated on: 16 Jan 2021, 08:09 AM

नई दिल्ली:

चीनी (China) मोबाइल कंपनी Realme जल्द ही भारत में अपना नया स्मार्टफोन Realme C21 लॉन्च करने वाली है. Realme का यह फोन भारतीय ग्राहकों के बजट और उम्मीदों को ध्यान में रखकर तैयार किया गया है. Realme C21 कम दाम के साथ-साथ शानदार फीचर्स से लैस होगा. BIS Certification Bureau पर Realme के स्मार्टफोन C21 को Realme RMX3201 मॉडल नंबर से देखा गया था.

ये भी पढ़ें- Samsung ने लांच किया Galaxy Buds Pro, Apple AirPods Pro जैसे हैं फीचर

इसके साथ ही अब ये स्पष्ट हो चुका है कि कंपनी अपने इस नए फोन को रियलमी सी21 नाम से ही लॉन्च करेगी. बताया जा रहा है कि यह फोन Realme C11 का अपग्रेड वर्जन होगा. बता दें कि भारत में रियलमी सी11 पिछले साल लॉन्च किया गया था, जिसकी कीमत 8,999 रुपये थी, लेकिन मौजूदा समय में फ्लिपकार्ट पर इस फोन की कीमत 7,499 रुपये है.

ये भी पढ़ें- Users के Data Scrap करने के चलते Facebook ने 2 डेवलपर्स पर दर्ज किया मुकदमा

Realme C11 स्मार्टफोन 2 GB RAM और 32 GB स्टोरेज के साथ उपलब्ध है. खबरें हैं कि Realme अपने नए स्मार्टफोन C21 को भारत में 10 हजार रुपये के अंदर ही लॉन्च करेगी. खबरों के मुताबिक Realme C21 फरवरी या मार्च में लॉन्च किया जा सकता है. फोन के लॉन्च होने से पहले ही इसकी खूबियां लीक हो गई हैं.

ये भी पढ़ें- 7000 रुपये से भी कम दाम में बाजार में आने वाला है आईटेल विजन 1 प्रो स्‍मार्टफोन

Realme C21 में 10 वॉट का फास्ट चार्जिंग फीचर होगा. ये फोन एंड्रॉयड 10 पर आधारित होगा, जिसमें 2.4GHz single band Wi-Fi मिल सकता है. खबरों की मानें तो Realme C21 कंपनी के C Series का किफायती स्मार्टफोन होगा, जिसमें एंट्री लेवल और बजट सेगमेंट स्मार्टफोन वाले सभी प्रमुख फीचर्स उपलब्ध होंगे.