News Nation Logo
Banner

लॉन्चिंग से पहले Realme 8 की खास बातें आई सामने, पढ़ें पूरी खबर

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मॉडल नंबर RMX3092 स्मार्टफोन को Realme 8 का ही एक वैरिएंट के तौर पर सामने आने की बात निकलकर आ रही है.

News Nation Bureau | Edited By : Dhirendra Kumar | Updated on: 01 Jan 2021, 01:09:46 PM
Realme

रियलमी (Realme) (Photo Credit: newsnation)

नई दिल्ली:

रियलमी (Realme) की ओर से मोबाइल यूजर्स के लिए बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी Realme 8 स्मार्टफोन से पर्दा उठाने को लेकर तैयार है. हालांकि कंपनी की ओर से अभी तक कोई भी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मॉडल नंबर RMX3092 स्मार्टफोन को Realme 8 का ही एक वैरिएंट के तौर पर सामने आने की बात निकलकर आ रही है. 

यह भी पढ़ें: Xiaomi के फिटनेस बैंड को मिलेगी कड़ी टक्‍कर, OnePlus लांच करने जा रहा अपना प्रोडक्‍ट

एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ आ सकता है  Realme 8
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक गीकबेंच बेंचमार्किंग वेबसाइट पर इस मॉडल नंबर वाले एक फोन को लिस्ट किया गया है. लिस्टिंग से यह जानकारी निकलकर सामने आ रही है कि Realme 8 में डाइमेंसिटी 720 प्रोसेसर व 8GB रैम दिया जा सकता है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक Realme 8 स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ आ सकता है. इस फोन ने सिंगल-कोर टेस्ट में 2874 और मल्टी-कोर टेस्ट में 8088 स्कोर हासिल किया है.

यह भी पढ़ें: Snapdragon 720G प्रोसेसर के साथ Oppo Reno 5 लॉन्च, जानें कीमत और फीचर

गौरतलब है कि Realme 8 के बारे में इस तरह की जानकारी का पहली बार खुलासा नहीं हुआ है. इसके पहले भी इस फोन को 3C सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर देखा जा चुका है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक  Gizmochina की एक रिपोर्ट में बताया गया है कि RMX3092 को भारत की BIS सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर भी देखा जा चुका है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक Realme 8 चीन के बाहर के बाजारों में भी बिक्री के लिए उपलब्ध हो सकता है. 

First Published : 01 Jan 2021, 01:06:26 PM

For all the Latest Gadgets News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.