News Nation Logo

Xiaomi के फिटनेस बैंड को मिलेगी कड़ी टक्‍कर, OnePlus लांच करने जा रहा अपना प्रोडक्‍ट

Oneplus अगले साल भारत में 'वनप्लस बैंड' को लॉन्च करके वियरेबल्स सेगमेंट में उतर सकता है. खबर है कि Oneplus अपने प्रतिद्वंद्वी Xiaomi के MI Band 5 को टक्कर देने के लिए Oneplus Band लॉन्च कर सकता है.

IANS | Updated on: 31 Dec 2020, 07:23:05 PM
1

Xiaomi के फिटनेस बैंड को OnePlus से मिलेगी कड़ी टक्‍कर (Photo Credit: IANS)

नई दिल्ली:

Oneplus अगले साल भारत में 'वनप्लस बैंड' को लॉन्च करके वियरेबल्स सेगमेंट में उतर सकता है. खबर है कि Oneplus अपने प्रतिद्वंद्वी Xiaomi के MI Band 5 को टक्कर देने के लिए Oneplus Band लॉन्च कर सकता है. Android Central की रिपोर्ट के अनुसार, इस बैंड को पहले भारत के बाजार में उतारा जा सकता है, जिसके बाद इसके अन्य जगह भी पेश किया जाएगा. इसकी कीमत लगभग 3,000 रुपये होगी.

बैंड को एएमओ-एलईडी डिस्प्ले और मल्टी-डे बैटरी जैसी सुविधाओं के साथ पेश किया जाएगा. इसके साथ ही यह डिवाइस पानी के संपर्क में आने पर भी खराब नहीं होगा. रिपोर्ट्स के अनुसार, वनप्लस वियर ओएस में सुधार के लिए गूगल के साथ मिलकर काम कर रहा है.

स्मार्टवॉच में स्नैपड्रैगन वियर सिस्टम-ऑन-चिप की सुविधा होने की संभावना है. संभवत: इसमें हाल ही में लॉन्च किए गए स्नैपड्रैगन वियर 4100 का इस्तेमाल किया जा सकता है. वनप्लस वॉच में बैटरी बचाने के लिए ओएलईडी डिस्प्ले दी गई है. इसके साथ ही अन्य फीचर्स में हार्ट रेट सेंसर, ब्लड ऑक्सीजन मॉनिटर और सॉफ्टवेयर-आधारित फीचर्स जैसे स्लिप पैटर्न एनालिसिस, लक्ष्य-उन्मुख व्यायाम ट्रैकिंग आदि शामिल हो सकते हैं.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 31 Dec 2020, 07:23:05 PM

For all the Latest Gadgets News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो