logo-image

MarQ M3 Smart को बंपर डिस्काउंट पर खरीदने का मौका, जानिए क्या है खासियत

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक MarQ ने इस स्मार्टफोन को 7,999 रुपये में लॉन्च किया है. MarQ M3 Smart में यूजर्स को ऑक्टाकोर प्रोसेसर दिया गया है.

Updated on: 28 Sep 2021, 09:36 AM

highlights

  • MarQ ने इस स्मार्टफोन को 7,999 रुपये में लॉन्च किया है 
  • MarQ M3 Smart में ऑक्टाकोर प्रोसेसर दिया गया है

नई दिल्ली:

अगर आप कम कीमत में शानदार स्मार्टफोन खरीदने की योजना बना रहे हैं तो यह खबर सिर्फ आपके लिए ही है. दरअसल, Flipkart के ब्रांड MarQ ने देश में अपना पहला स्मार्टफोन MarQ M3 Smart लॉन्च कर दिया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक MarQ ने इस स्मार्टफोन को 7,999 रुपये में लॉन्च किया है. MarQ M3 Smart में यूजर्स को ऑक्टाकोर प्रोसेसर दिया गया है. साथ ही रियर में 13 मेगापिक्सल का मेन कैमरा सेटअप दिया गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रोसेसर के नाम को लेकर अभी तक जानकारी सामने नहीं आई है. MarQ M3 Smart को दो कलर ऑप्शन में लॉन्च किया गया है. यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. 

यह भी पढ़ें: देश में 1 अक्टूबर को लॉन्च हो सकता है OPPO A55 5G, ये हो सकती हैं खूबियां

Flipkart Big Billion Days Sale में डिस्काउंट में खरीद सकेंगे यूजर्स

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अक्टूबर में फोन की सेल शुरू होगी. फोन की सेल शुरू होने के बाद इस स्मार्टफोन को यूजर्स कम कीमत पर खरीद सकते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक Flipkart Big Billion Days Sale में 7 अक्टूबर 2021 को MarQ M3 Smart को उतारा जाएगा. इसके अलावा सेल में इस स्मार्टफोन को यूजर 6,299 रुपये की स्पेशल प्राइस में खरीद सकेंगे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस स्मार्टफोन को ब्लू और ब्लैक दो कलर ऑप्शन में लॉन्च किया गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक MarQ M3 Smart में 6.088 इंच का डिस्प्ले दिया गया है. इस डिस्प्ले के जरिए 720x1560 पिक्सल का एचडी+ रिज़ॉल्यूशन और 281ppi पिक्सल डेन्सिटी मिलती है.

यह भी पढ़ें: आईफोन 13 एप्पल वॉच के साथ नहीं हो रहा है अनलॉक, यूजर्स में निराशा

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक MarQ M3 Smart 2.5डी कर्व्ड ग्लास स्क्रीन प्रोटेक्शन और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा से लैस है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक MarQ M3 Smart में 1.6GHz ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया है और यह स्मार्टफोन 2 जीबी रैम और 32 जीबी इंटरनल स्टोरेज से लैस है. हालांकि स्टोरेज को बढ़ाने के लिए माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट भी दिया गया है. MarQ M3 Smart में 5,000mAh की बैटरी दी गई है.