logo-image

Xiaomi, Honor के बाद अब Oppo भी जल्द लॉन्च करेगी पहला Smart TV

ओप्पो (Oppo) ने चीन में अपने वाणिज्यिक 5जी प्रयासों के एक साल का जश्न मनाने के लिए अपने आधिकारिक वीबो पेज पर कुछ इन्फोग्राफिक्स पोस्ट किए हैं. इस लंबी सी तस्वीर के निचले हिस्से में कई और उत्पादों के साथ एक टीवी भी मौजूद है, जिसका मतलब यह हो सकता है क

Updated on: 08 Jun 2020, 11:20 AM

बीजिंग:

ओप्पो (Oppo) ने चीन में अपने वाणिज्यिक 5जी प्रयासों के एक साल का जश्न मनाने के लिए अपने आधिकारिक वीबो पेज पर कुछ इन्फोग्राफिक्स पोस्ट किए हैं. इस लंबी सी तस्वीर के निचले हिस्से में कई और उत्पादों के साथ एक टीवी भी मौजूद है, जिसका मतलब यह हो सकता है कि कंपनी शायद जल्द ही टीवी (Oppo Smart TV) लॉन्च कर सकती है. इससे पहले ओप्पो के उपाध्यक्ष लिउ बो ने भी मीडिया को बताया था कि चीनी स्मार्टफोन निर्माण कंपनी स्मार्ट टीवी की दुनिया में प्रवेश करने का सोच रही है और इस साल के बीच तक अपना पहला स्मार्ट टीवी लॉन्च करेगी.

और पढ़ें: रियलमी (Realme) ने भारत में किफायती स्मार्ट टीवी लॉन्च किए, कीमत 12,999 रुपये से शुरू

ओप्पो स्मार्ट टीवी एंड्रॉयड द्वारा संचालित होगा और इसमें वन प्लस व सैमसंग टीवी के भी फीचर्स के मिलने की उम्मीद लगाई जा रही है. स्मार्ट टीवी की मांग बढ़ती रही है और कई ब्रांड इस क्षेत्र में हाथ आजमाने की तैयारी में जुटे हुए हैं.

शाओमी, रियल मी, हुआवे, ऑनर, मोटोरोला और वनप्लस पहले ही अपना स्मार्ट टीवी लॉन्च कर चुकी है और नोकिया की स्मार्ट टीवी भी भारत में लॉन्च हो चुकी है.