logo-image

18 जनवरी को भारत में लॉन्च होगा OPPO Enco X वायरलेस इयरफोन

ओप्पो (OPPO) ने अपने एक बयान में कहा है कि ओप्पो इंको एक्स ट्रू वायरलेस नॉइज कैंसिलेशन ईयरफोन को वीडियोग्राफी एक्सपर्ट ओप्पो रेनो5 प्रो 5जी के साथ लॉन्च किया जाएगा.

Updated on: 13 Jan 2021, 12:16 PM

नई दिल्ली :

स्मार्टफोन बनाने वाली चीनी कंपनी ओप्पो (OPPO) ने ऐलान किया कि कंपनी द्वारा 18 जनवरी 2021 को भारत में रेनो 5जी स्मार्टफोन के साथ वायरलेस ईयरफोन एन्को एक्स (OPPO Enco X) को पेश किया जाएगा, जिसमें नॉइज कैंसिलेशन फीचर दिया गया है. डुअल माइक्रोफोन डिजाइन का इस्तेमाल करते हुए ईयरफोन में एक्टिव नॉइज कैंसिलेशन फीचर को मल्टीपल मोड के साथ पेश किया गया है, जिससे यूजर्स चार अलग-अलग सेटिंग्स मैक्स नॉइज कैंसिलेशन, नॉइज कैंसिलेशन, ट्रांसपरेंसी मोड और नॉइज कैंसिलेशन ऑफ के माध्यम से अपने रोजमर्रा की सुनने की आवश्यकताओं को और बेहतर व अनुकूल बनाने के लिए नॉइज रिडक्शन स्ट्रेंथ का चुनाव कर सकते हैं और अपने हिसाब से कस्टमाइज कर सकते हैं.

यह भी पढ़ें: Facebook ने जो बाइडेन के पद ग्रहण से पहले उठाया ये बड़ा कदम, जानिए क्या है मामला

ओप्पो रेनो5 प्रो 5जी के साथ किया जाएगा लॉन्च 
इन सेटिंग्स की मदद से यूजर्स चाहें घर के अंदर हो या कहीं बाहर, शोर-शराबे को पूरी तरह से ब्लॉक कर खुद जो सुन रहे हैं उस पर पूरी तरह से फोकस कर सकते हैं. कंपनी ने अपने एक बयान में कहा है कि ओप्पो इंको एक्स ट्रू वायरलेस नॉइज कैंसिलेशन ईयरफोन को वीडियोग्राफी एक्सपर्ट ओप्पो रेनो5 प्रो 5जी के साथ लॉन्च किया जाएगा. ओप्पो के रेनो ग्लो को एक अनोखे एजी ग्लास प्रोसेस डिजाइन में तैयार किया गया है, जो एक मैट फिनिश के साथ कुछ चमकदार भी होगा.

यह भी पढ़ें: whatsapp के खिलाफ नाराजगी से Signal App की बल्ले-बल्ले, App Store पर नंबर 1

फ्लैगशिप स्पेसिफिकेशंस और प्रीमियम हार्डवेयर द्वारा संचालित ओप्पो इंको एक्स ट्रू वायरलेस नॉइज कैंसिलेशन ईयरफोन ओप्पो के डीबीईई 3.0 साउंड सिस्टम और एलएचडीसी (लो लेटेंसी और हाई-डेफिनेशन ऑडियो कोडेक) वायरलेस ट्रांसमिशन से लैस है.