News Nation Logo
Banner

इस तारीख को लॉन्च होगा OnePlus Nord Buds CE, जानें क्या होगा फीचर

इस साल की शुरुआत में, OnePlus Nord ने OnePlus Nord Buds के लॉन्च के साथ एंट्री-लेवल TWS सेगमेंट में कदम रखा था. 

News Nation Bureau | Edited By : Vijay Shankar | Updated on: 23 Jul 2022, 10:14:19 PM
OnePlus Nord Buds CE

OnePlus Nord Buds CE (Photo Credit: Twitter)

नई दिल्ली:  

वनप्लस (Oneplus) इस साल के अंत में 1 अगस्त को Nord Buds CE लॉन्च कर रहा है. Nord Buds CE फोनमेकर के ऑडियो उत्पाद पोर्टफोलियो में शामिल हो जाएगा और नॉर्ड बड्स के साथ बेचा जाएगा जो इस साल अप्रैल में लॉन्च किया गया था. हालांकि कंपनी ने अभी तक इस बड्स के फीचर्स को लेकर कोई खुलासा नहीं किया है. कंपनी के अनुसार, नोर्ड बड्स सीई एंट्री-लेवल टीडब्ल्यूएस सेगमेंट में नॉर्ड की पकड़ को मजबूत करेगा. इस साल की शुरुआत में, OnePlus Nord ने OnePlus Nord Buds के लॉन्च के साथ एंट्री-लेवल TWS सेगमेंट में कदम रखा था. 

ये भी पढ़ें : Youtube Channel को लेकर भारत सरकार का बड़ा फैसला, इतने यूट्यूब चैनल को किया बंद

बता दें, OnePlus Nord Buds CE को हाल ही में ब्लूटूथ SIG डाटाबेस पर लिस्ट किया गया था. डाटाबेस पर इस बड्स का मॉडल नंबर E506A है. बड्स को भारतीय मानक ब्यूरो की साइट पर भी लिस्ट किया गया है. ऐसे में लिस्टिंग और मीडिया रिपोर्ट्स के जरिए बड्स के कुछ फीचर्स लीक हुए हैं. वनप्लस ने हाल ही में अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर आगामी उत्पाद की घोषणा की थी. यहां तक ​​​​कि ईयरबड्स के डिज़ाइन पर भी इशारा किया था.

'सीई' मॉनीकर का सुझाव है कि ये नॉर्ड बड्स की तुलना में अधिक किफायती ईयरबड होंगे, जिसकी भारत में वर्तमान में कीमत 2,599 रुपये है. जबकि नॉर्ड बड्स 12.4 मिमी डायनेमिक ड्राइवर, 30 घंटे की बैटरी लाइफ और फास्ट चार्जिंग की सुविधा होगी. Nord Buds को वॉटर रेसिस्टेंट के लिए IP55 की रेटिंग मिली है और इसमें भी कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.2 दिया गया है. इसका लैटेंसी मोड 94 मिलीसेकेंड है. वनप्लस फोन के साथ इसे इस्तेमाल करने पर प्रो गेमिंग मोड भी मिलेगा.

First Published : 23 Jul 2022, 10:14:19 PM

For all the Latest Gadgets News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.