News Nation Logo
भारत का लगातार तीसरा झटका, सूर्य कुमार यादव भी आउट प्रकाश झा की अपकमिंग मूवी आश्रम-3 की शूटिंग के दौरान बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने तोड़फोड़ T20: पाकिस्तान के खिलाफ भारत के 50 रन पूरे ICC T20 World Cup: विराट कोहली ने दिखाई बल्लेबाजी की क्लास, 18 गेंदों पर ठोके नाबाद 20 रन ICC T20 World Cup: 4 ओवर में 2 विकेट के नुकसान पर भारत ने बनाए 21 रन रोहित बिना खाता खोले आउट प्रभाकार कोर्ट में जवाब दें, सोशल मीडिया पर नहीं: एनसीबी प्रभाकर का एफिडेविट एनसीबी के डीजी को भेजा गया: एनसीबी आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव पहुंचे पटना, बेटों ने किया स्वागत जम्मू-कश्मीर: अमित शाह ने मकवाल में स्थानीय निवासियों के साथ बातचीत की 70 साल तीन परिवार वालों ने जम्मू-कश्मीर पर राज किया, आपने क्या दिया हिसाब दो: गृहमंत्री अमित शाह

Oneplus 9 आरटी स्नैपड्रैगन 888 एसओसी, 120 हर्ट्ज ई4 डिस्प्ले के साथ

वनप्लस ने हाल ही में घोषणा की है कि उसका अगला स्मार्टफोन वनप्लस 9 आरटी 13 अक्टूबर से चीन में प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध होगा, जिसकी पहली बिक्री 19 अक्टूबर को होगी.

News Nation Bureau | Edited By : Nihar Saxena | Updated on: 10 Oct 2021, 11:25:12 AM
One Plus

वन प्लस आरटी 9 है कई खूबियों से लैस. भारत में मिलेगा 19 से. (Photo Credit: न्यूज नेशन)

highlights

  • वनप्लस 9 आरटी 13 अक्टूबर से चीन में प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध
  • 65डब्ल्यू चार्जिग के साथ 4,500 एमएएच की बैटरी पैक करेगा
  • प्राइमरी लेंस 50एमपी सोनी आईएमएक्स766 सेंसर होगा

बीजिंग:

वनप्लस ने हाल ही में घोषणा की है कि उसका अगला स्मार्टफोन वनप्लस 9 आरटी 13 अक्टूबर से चीन में प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध होगा, जिसकी पहली बिक्री 19 अक्टूबर को होगी. अब कंपनी ने स्मार्टफोन के प्रमुख स्पेक्स की पुष्टि कर दी है. जीएसएम एरेना की रिपोर्ट के अनुसार, वनप्लस 9 आरटी को स्नैपड्रैगन 888 एसओसी द्वारा एलपीडीडीआर5 रैम और यूएफएस 3.1 स्टोरेज के साथ जोड़ा जाएगा. यह 120 हर्ट्ज ई4 स्क्रीन को स्पोर्ट करेगा और 65डब्ल्यू चार्जिग के साथ 4,500 एमएएच की बैटरी पैक करेगा. स्मार्टफोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप होने की उम्मीद है, जिसमें प्राइमरी लेंस 50एमपी सोनी आईएमएक्स766 सेंसर होगा. इसके अलावा फोन चमकदार और मैट फिनिश वाला प्रतीत होता है और इसे तीन अलग-अलग रंगों में आने के लिए तैयार किया गया है. 

टीडब्ल्यूएस ईयरबड्स वनप्लस
वनप्लस 9 आरटी का लॉन्च भी टीडब्ल्यूएस ईयरबड्स वनप्लस बड्स जेड 2 के लॉन्च के साथ होगा. ईयरबड्स को 40 डेसिबल का सक्रिय शोर रद्द करने लायक बनाया गया है. दोनों उपकरणों के भारत में लॉन्च होने की भी उम्मीद है, लेकिन सटीक तारीख की घोषणा अभी बाकी है. एक अन्य वनप्लस समाचार में फर्म ने घोषणा की है कि वह भविष्य के सॉफ्टवेयर अनुभव की योजना बनाने के लिए ऑक्सीजनओएस और कलरओएस टीमों को एकीकृत करेगी. वनप्लस के संस्थापक और ओप्पो के मुख्य उत्पाद अधिकारी पीट लाउ ने कहा कि कंपनी बेहतर उत्पाद बनाने और उपयोगकर्ताओं को बेहतर अनुभव देने के लिए कड़ी मेहनत कर रही है.

यह भी पढ़ेंः आशीष मिश्रा घिरा SIT के सवालों के चक्रव्यूह में, नहीं दे पाया इनके जवाब

वन प्लस 9 सीरीज चार्जर के साथ होगी पेश
एक ऐसे समय में जब स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनियां चार्जिंग यूनिट के साथ फोन को पेश किए जाने से कतरा रही हैं, उस वक्त वन प्लस की तरफ से इसे चार्जर के साथ लॉन्च किए जाने की बात कही गई है. कंपनी द्वारा अपनी फ्लैगशिप 9 सीरीज को पेश किया जाएगा. गिज्मोचाइना के मुताबिक, वन प्लस के फाउंडर और सीईओ पीट लाउ ने वन प्लस कम्यूनिटी फोरम पर एक कमेंट के जरिए इस जानकारी का खुलासा किया है. पिछले हफ्ते पीट ने एक टीजर को पोस्ट करते हुए वन प्लस 9 सीरीज के लॉन्च होने और कैमरा बनाने वाली कंपनी हैसलब्लाड के साथ पार्टनरशिप होने की ओर इशारा किया था. इसके जवाब में पीट ने कहा था, 'इस बारे में चिंता न करें. हमारा बॉक्स के अंदर चार्जर है.'

First Published : 10 Oct 2021, 11:25:12 AM

For all the Latest Gadgets News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.