logo-image

OnePlus 9 लाइट को 9 और 9 प्रो के साथ अगले साल किया जाएगा लॉन्च: रिपोर्ट

सामने आई एक नई रिपोर्ट में सुझाया गया है कि संभवत: वनप्लस 9 लाइट (OnePlus 9 Lite) को भी इनके साथ लॉन्च कर दिया जाएगा. एंड्रॉयड सेंट्रल की रिपोर्ट के मुताबिक, वनप्लस 9 लाइट में कई सारी चीजें हाल ही में लॉन्च हुए वनप्लस 8टी के समान होगी.

Updated on: 26 Dec 2020, 07:39 AM

नई दिल्ली :

वनप्लस (OnePlus) के बारे में इस वक्त कहा जा रहा है कि यह मार्च में अपने फ्लैगशिप 'वनप्लस 9' (OnePlus 9) सीरीज को लॉन्च कर सकता है, जिसमें वनप्लस 9 और 9 प्रो (OnePlus 9 Pro) शामिल होगा, लेकिन अब सामने आई एक नई रिपोर्ट में सुझाया गया है कि संभवत: वनप्लस 9 लाइट (OnePlus 9 Lite) को भी इनके साथ लॉन्च कर दिया जाएगा. एंड्रॉयड सेंट्रल की रिपोर्ट के मुताबिक, वनप्लस 9 लाइट में कई सारी चीजें हाल ही में लॉन्च हुए वनप्लस 8टी के समान होगी. 

यह भी पढ़ें: Apple AirPods से सस्ता है Samsung Galaxy Buds Pro, जानिए क्या है इसकी खासियत

5एनएम चिपसेट और स्नैपड्रैगन 888 के साथ किया जाएगा लॉन्च 
इसे 90 हर्ट्ज या 120 हर्ट्ज के एमोलेड डिस्प्ले और 8टी की ही तरह क्वॉड-कैमरा सेटअप के साथ पेश किए जाने की बात कही जा रही है. वनप्लस 9 और 9 प्रो को क्वॉलकम के नवीनतम 5एनएम चिपसेट और स्नैपड्रैगन 888 के साथ लॉन्च किया जाएगा, लेकिन वनप्लस 9 लाइट इसके स्थान पर स्नैपड्रैगन 865 के द्वारा संचालित होगा. रिपोर्ट के मुताबिक, इसका बैक कवर प्लास्टिक का होगा और फोन में वायरलेस चार्जिग की भी सुविधा होगी.