News Nation Logo
Banner

Apple AirPods से सस्ता है Samsung Galaxy Buds Pro, जानिए क्या है इसकी खासियत

मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक, यह एप्पल (Apple) के एयर पॉड्स प्रो से 3677.12 रुपये सस्ता है. जनवरी में सैमसंग गैलेक्सी एस21 सीरीज के लॉन्च इवेंट में गैलेक्सी बड्स प्रो (Samsung Galaxy Buds Pro) डिवाइस के भी अनावरण की संभावना जताई जा रही है.

IANS | Updated on: 25 Dec 2020, 07:39:33 AM
Samsung Galaxy Buds Pro

Samsung Galaxy Buds Pro (Photo Credit: IANS )

नई दिल्ली :

सैमसंग (Samsung) के आगामी वायरलैस गैलेक्सी बड्स प्रो (Galaxy Buds Pro) डिवाइस की कीमत 199 डॉलर बताई जा रही है, जो कि भारतीय मुद्रा के हिसाब से 14,634.92 रुपये है. मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक, यह एप्पल के एयरपॉड्स (Apple AirPods) प्रो से 3677.12 रुपये सस्ता है. जनवरी में सैमसंग गैलेक्सी एस21 सीरीज के लॉन्च इवेंट में गैलेक्सी बड्स प्रो डिवाइस के भी अनावरण की संभावना जताई जा रही है.

यह भी पढ़ें: आप सांता क्लॉज को भेज सकते हैं अपने दोस्तों के पास, ये रहा आसान तरीका

लॉन्च के समय 199 डॉलर रह सकता है गैलेक्सी बड्स प्रो का दाम
वॉकिंग कैट द्वारा ट्विटर पर साझा किए गए स्लाइड्स के मुताबिक, गैलेक्सी बड्स प्रो की कीमत लॉन्च के वक्त 199 डॉलर बताए जाने की संभावना है. बड्स प्रो में आईपीएक्स7 का फीचर होगा, जो धूल और पानी से इसे बचाए रखेगा और साथ में इसमें आठ घंटे तक की लिसनिंग टाइम भी है, जिसे चार्जिग केस के साथ 28 घंटे तक एक्सटेंड किया जा सकेगा.

यह भी पढ़ें: अगले साल की शुरूआत में आएगी OnePlus Watch, CEO ने की पुष्टि

वॉकिंग केट ने एक और स्लाइट को साझा किया, जिसमें इसके 11एमएम वूफर और 6.5 एमएम ट्विटर से लैस होने का खुलासा हुआ. इससे पहले के मीडिया रिपोर्टों में दावा किया गया कि गैलेक्सी बड्स प्रो में फीचर्स एयर पॉड्स मैक्स और एयर पॉड्स प्रो में उपलब्ध स्पेशियल ऑडियो फंक्शन की तरह ही होंगे.

First Published : 25 Dec 2020, 07:36:36 AM

For all the Latest Gadgets News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.