logo-image

Nokia G20 भारत में लंबी बैटरी लाइफ के साथ हुआ लॉन्च, जानिए कब से शुरू होगी प्री-बुकिंग

HMD Global ने एक बयान में कहा कि अपने 48एमपी क्वाड कैमरा के साथ जिसमें वाइड-एंगल और मैक्रो लेंस, शक्तिशाली एआई इमेजिंग मोड, ओजैडओ ऑडियो और पर्याप्त स्टोरेज शामिल है, जो Nokia G20 को एक रचनात्मक स्टूडियो का स्वरूप देता है.

Updated on: 07 Jul 2021, 07:47 AM

highlights

  • HMD Global ने भारत में नोकिया जी20 (Nokia G20) को 12,999 रुपये में लॉन्च किया
  • यूजर्स को नोकियाडॉटकॉम/फोन्स और Amazon पर 15 जुलाई 2021 से उपलब्ध होगा

नई दिल्ली:

नोकिया फोन (Nokia Phone) के घर एचएमडी ग्लोबल (HMD Global) ने भारत में नोकिया जी 20 (Nokia G20) को 12,999 रुपये में लॉन्च किया. 4 जीबी प्लस 64 जीबी डिवाइस नोकियाडॉटकॉम/फोन्स और अमेजॉन (Amazon) पर 15 जुलाई 2021 (15 July 2021) से उपलब्ध होगा. सनमीत सिंह कोचर, उपाध्यक्ष, एचएमडी ग्लोबल ने कहा नोकिया जी 20 2021 में हमारे सबसे महत्वपूर्ण लॉन्चों में से एक है. यह हमारे प्रशंसकों को शानदार प्रदर्शन के साथ एक समग्र डिवाइस प्रदान करता है. हमारे अद्वितीय एंड्रॉइड वादे के साथ-साथ हमारी बेहतर बिल्ड गुणवत्ता के लिए धन्यवाद जो आपको एक ऐसा डिवाइस प्रदान करता है जो कि बेहतरीन है. डिवाइस तीन दिन की बैटरी लाइफ और तीन साल का सुरक्षा अपडेट देने का दावा करता है.

यह भी पढ़ें: गार्मिन ने भारत में 2 वेणु सीरीज की स्मार्टवॉच लॉन्च की

6.5-इंच एचडीप्लस स्क्रीन
कंपनी (HMD Global)  ने एक बयान में कहा कि अपने 48एमपी क्वाड कैमरा के साथ जिसमें वाइड-एंगल और मैक्रो लेंस, शक्तिशाली एआई इमेजिंग मोड, ओजैडओ ऑडियो और पर्याप्त स्टोरेज शामिल है, जो नोकिया जी 20 को एक रचनात्मक स्टूडियो का स्वरूप देता है. मीडियाटेक जी35 प्रोसेसर द्वारा संचालित, 6.5-इंच नोकिया जी20 पहले से इंस्टॉल किए गए एंड्रॉयड11, जैडईआईएसएस ऑप्टिक्स के साथ 48एमपी क्वाड कैमरा और 8एमपी फ्रंट कैमरा प्रदान करता है. डिवाइस में एक प्रभावशाली 6.5-इंच एचडीप्लस स्क्रीन है, जिसमें एक टियरड्रॉप डिस्प्ले और एक आसान ब्राइटनेस बूस्ट है.

यह भी पढ़ें: जल्द आने जा रहा है Realme Dizo का नया फीचर फोन, जानिए क्या होगी खासियत

कंपनी ((HMD Global) ) ने कहा कि ओजै़डओ स्थानिक ऑडियो के साथ, नोकिया जी20 आधुनिक रचनाकारों के लिए एकदम सही उपकरण है, जिन्हें अपनी रचनात्मकता और जुनून को उजागर करने के लिए सहज प्रौद्योगिकी अनुभव और उपयोगिता की आवश्यकता है. 3डी नैनो-टेक्सचर्ड रियर कवर यह सुनिश्चित करता है कि यह हाथों से आसानी से फिसले नहीं. नोकिया जी20 की प्री-बुकिंग आज यानी 7 जुलाई से एंड्रॉयड और नोकियाडॉटकॉम पर शुरू होगी. -इनपुट आईएएनएस

यह भी पढ़ें: वनप्लस ने ऑक्सीजनओएस को ओप्पो कलरओएस में मिलाने की घोषणा की