News Nation Logo
Banner

जल्द आने जा रहा है Realme Dizo का नया फीचर फोन, जानिए क्या होगी खासियत

रियलमी (Realme) ने पोस्टर के साथ ट्विटर पर लिखा कि प्रीमियम डिजाइन के साथ बेहतरीन फीचर्स की जरूरत है, जो आपको हैशटैग बी डिफ्रेन्ट के लिए चाहिए.

IANS/News Nation Bureau | Edited By : Dhirendra Kumar | Updated on: 05 Jul 2021, 07:25:50 AM
Dizo Star 500

Dizo Star 500 (Photo Credit: IANS-Twitter )

highlights

  • 500 डुअल-सिम सपोर्ट, 2जी कनेक्टिविटी के साथ आ सकता है नया फोन
  • डीआईजैडओ गोपोड्स डी में 20 घंटे का म्यूजिक प्लेबैक की सुविधा

नई दिल्ली :

टेक लाइफस्टाइल उत्पादों को लॉन्च करने के बाद, रियलमी (Realme) टेकलाइफ इकोसिस्टम के तहत ब्रांड, 'डिजो' (Dizo) के अपने पहले फोन के साथ आने की संभावना है. इसने ट्विटर पर इसके संकेत भी दिए हैं. कंपनी ने माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट पर एक तस्वीर पोस्ट की, जो स्पष्ट रूप से दिखाई नहीं दे रही है, लेकिन थोड़ा संपादन से पता चलता है कि यह एक फीचर फोन है. कंपनी ने पोस्टर के साथ ट्विटर पर लिखा, "प्रीमियम डिजाइन के साथ बेहतरीन फीचर्स की जरूरत है, जो आपको हैशटैग बी डिफ्रेन्ट के लिए चाहिए.

यह भी पढ़ें: वनप्लस ने ऑक्सीजनओएस को ओप्पो कलरओएस में मिलाने की घोषणा की

1,830 एमएएच की बैटरी के साथ आ सकता है Dizo स्टार 500
जीएसएमअरीना के अनुसार, डीआईजैडओ (Dizo) ने अभी तक इस फीचर फोन के बारे में कुछ भी नहीं बताया है, लेकिन यह डीआईजैडओ स्टार 500 हो सकता है, जिसे मई में एफसीसी प्रमाणित किया गया था. रिपोर्ट में कहा गया है कि हालांकि, उसके पिछले पैनल पर डीआईजैडओ ब्रांडिंग थी, जबकि टीजर में ब्रांडिंग को छोड़ दिया गया था और एक टेक्सचर्ड बैक कवर को स्पोर्ट किया गया था. डीआईजैडओ स्टार 500 (Dizo Star 500) को डुअल-सिम सपोर्ट, 2जी कनेक्टिविटी, एक माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट और 1,830 एमएएच की बैटरी के साथ आने के लिए कहा गया है.

यह भी पढ़ें: Google Play पर लाइव हुआ Krafton का बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया (Battlegrounds Mobile India)

हाल ही में, कंपनी ने भारत में डीआईजैडओ वायरलेस नेकबैंड इयरफोन के साथ अपने पहले ट्रू वायरलेस स्टीरियो ईयरबड्स- गोपोड्स डी- का अनावरण किया है. डीआईजैडओ गोपोड्स डी में 20 घंटे का म्यूजिक प्लेबैक, 110एमएस सुपर-लो लेटेंसी पर गेम मोड, एनवायर्नमेंटल नॉइज कैंसलेशन, रियलमी लिंक ऐप, इंटेलिजेंट टच कंट्रोल की सुविधा है. डीआईजैडओ वायरलेस में एक नेकबैंड डिजाइन है, जिसमें ट्रेंडी और कूल रंग, बास बूस्ट प्लस एल्गोरिथम के साथ 11.2 मिमी ड्राइवर, 17 घंटे की नॉन-स्टॉप बैटरी लाइफ, 88एमएस सुपर-लो लेटेंसी के साथ गेम मोड, पर्यावरणीय शोर रद्दीकरण, रियलमी लिंक ऐप है.

यह भी पढ़ें: भारत में 14 जुलाई को Reno-6 सीरीज लॉन्च करेगा Oppo

First Published : 05 Jul 2021, 07:25:16 AM

For all the Latest Gadgets News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.