logo-image

इस हफ्ते भारतीय बाजारों में धाकड़ एंट्री करेंगे ये दो स्मार्टफोन, आप कौन सा लेंगे?

New Upcoming Smartphone This Week Launching In India: कुछ ग्राहक अपने कम बजट के चलते कम फीचर्स में भी संतुष्ट होते हैं तो कुछ ग्राहकों को बेस्ट फीचर वाला महंगा स्मार्टफोन भी चलेगा. कंपनियां हर रेंज में अपने मॉडल्स को ग्राहकों के लिए पेश करती हैं.

Updated on: 24 Apr 2022, 08:37 AM

highlights

  • इस हफ्ते मोटोरोला और रियल मी के स्मार्टफोन लॉन्च हो रहे हैं
  • नए स्मार्टफोन लॉ बजट और मिडल बजट की रेंज में पेश होंगे

नई दिल्ली:

New Upcoming Smartphone This Week Launching In India: स्मार्टफोन खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो यह खबर पढ़िये. आए दिन कई कंपनियों के स्मार्टफोन मार्केट में लॉन्च होते हैं. ऐसे में अलग- अलग ग्राहकों की स्मार्टफोन को लेकर अलग- अलग पसंद होती है. कुछ ग्राहक अपने कम बजट के चलते कम फीचर्स में भी संतुष्ट होते हैं तो कुछ ग्राहकों को बेस्ट फीचर वाला महंगा स्मार्टफोन भी चलेगा. यही वजह है कि कंपनियां हर रेंज में अपने मॉडल्स को ग्राहकों के लिए पेश करती हैं. इस हफ्ते में मार्केट में दो नए स्मार्टफोन एंट्री करने जा रहे हैं. आइए फटाफट जान लेते हैं, आपके बजट में कौन सा स्मार्टफोन फिट होगा. 

यह भी पढ़ेंः स्मार्टफोन होगा मिनटों में चार्ज, पूरे 2 दिन चलेगा चकाचक!

Realme Narzo 50A Prime

रियल मी का narzo 50 a prime का नाम इस लिस्ट में शामिल है. रियल मी का ये बेहतरीन स्मार्टफोन इसी हफ्ते लॉन्च होने जा रहा है. narzo 50 a prime का ये बेहतरीन मॉडल भारत में कल यानि 25 अप्रैल को लॉन्च होने जा रहा है.

ये एक लॉ बजट का स्मार्टफोन होगा. 10 हजार की कीमत में स्मार्टफोन चाहने वालों के लिए यह एक बेहतरीन ऑप्शन है. माना जा रहा है कंपनी इसे 2 रंगों ब्लैक और ब्लू में पेश कर सकती है.

Moto G52 
मोटो का Moto G52 मॉडल भी भारत में कल यानि 25 अप्रैल को लॉन्च होने जा रहा है. ये एक मिड बजट का स्मार्टफोन होगा. अगर आप 10 हजार से ज्यादा पर 20 हजार से कम रेंज का स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो मोटो के इस मॉडल की फीचर्स अपनी पसंद के मुताबिक चेक कर सकते हैं. यह 20 हजार से कम रेंज का स्मार्टफोन होगा. कंपनी इसे 2 रंगों ब्लैक और वाइट में पेश कर सकती है.