logo-image

Motorola G72 के हो रहे मार्केट में चर्चे! इन फीचर्स के साथ उड़ाएगा गर्दा

Motorola Will Launch New Smartphone Moto G72 In India: बहुत जल्द देश में 5जी इंटरनेट सेवाएं पेश होने वाली हैं जिसके बाद से स्मार्टफोन यूजर्स नए लॉन्च होने वाले स्मार्टफोन पर खासकर नजर बनाए हुए हैं.

Updated on: 29 Sep 2022, 11:49 AM

नई दिल्ली:

Motorola Will Launch New Smartphone Moto G72 In India: स्मार्टफोन हर आम आदमी की जरूरत का गैजेट है. ऐसे में मार्केट में जब भी किसी नए स्मार्टफोन के आने की बात होती है, स्मार्टफोन यूजर्स के कान खड़े हो जाते हैं. बहुत जल्द देश में 5जी इंटरनेट सेवाएं पेश होने वाली हैं जिसके बाद से स्मार्टफोन यूजर्स नए लॉन्च होने वाले स्मार्टफोन पर खासकर नजर बनाए हुए हैं. अगर आप भी मार्केट में आने वाले नए स्मार्टफोन की जानकारी रखना पसंद करते हैं तो ये खबर आपको पढ़नी चाहिए. दरअसल इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी मोटोरोला ने अब नई पेशकश के साथ आपका दिल जीतने की पूरी तैयारी कर ली है. कंपनी ने हाल ही में अपने नए डिवाइस मोटो जी 72 ( Moto G72)के बारे कुछ जानकारियां उपलब्ध करवाई हैं. मोटोरोला जी सीरीज के नए स्मार्टफोन को 3 अक्टूबर को पेश करने जा रही है.

ऐसे होंगे Moto G72 के स्पेशिफिकेशंस
मोटोरोल ने अपने नए डिवाइस को लेकर कुछ की स्पेशिफिकेशंस भी शेयर की हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मोटो जी 72  (Moto G72) को ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ पेश किया जाएगा. जिसमें ग्राहकों को 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा (108-megapixel primary camera)मिल सकता है. स्मार्टफोन के (Moto G72) प्रोसेसर की बात करें तो यह मीडियाटेक हीलिओ जी 99 एसओसी (mediatek helio g99 soc) के साथ पेश होगा. स्मार्टफोन (Moto G72) में  33 वॉट की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट   (33W fast charging) के लिए 5000 एमएएच की बैटरी  (5,000mAh battery)दी जाएगी.

 ये भी पढ़ेंः ठग चुरा ले जाए आपका Smartphone तो करना ये काम, CEIR भी करेगी मदद

इन रंगों में लुभाएगा मोटोरोला का नया स्मार्टफोन
मोटोरोला का नया डिवाइस दो रंगों ग्रे (Meteorite Grey) और पोलर ब्लू (Polar Blue) रंगों का ग्राहकों का दिल जीतेगा. स्मार्टफोन लॉन्च होने के बाद खरीददारी के लिए ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध रहेगा. 

ये भी पढ़ेंः रिलायंस जिओ लुभाएगी ग्राहकों को, लाएगी सस्ते 5G स्मार्टफोन- रिपोर्ट्स का दावा