News Nation Logo

Motorola e22s launched: मोटारोला ने लॉन्च किया 9 हजार में स्मार्टफोन, लुक्स कर रही कायल

News Nation Bureau | Edited By : Shivani Kotnala | Updated on: 17 Oct 2022, 01:19:52 PM
Motorola e22s Launched In India

Motorola e22s Launched In India (Photo Credit: Social Media)

highlights

  • 22 अक्टूबर से खरीद सकते हैं लो बजट स्मार्टफोन
  • 5 हजार एमएएच की बैटरी के साथ किया गया पेश

नई दिल्ली:  

Motorola e22s Launched In India: इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी मोटोरोला एक के बाद एक नई पेशकश से ग्राहकों का दिल जीत रही है. एक बार फिर कंपनी ने एक सस्ता स्मार्टफोन लॉन्च किया है. अगर आप भी नए स्मार्टफोन को खरीदने की राह ताक रहे हैं तो अब देर मत कीजिए. फेस्टिव सीजन पर स्मार्टफोन निर्माता कंपनियां अपने नए- नए मॉडल्स को लॉन्च कर रही है. ऐसे में खरीददारी का इससे बेहतर कोई दूसरा मौका हो ही नहीं सकता. मोटोरोला ने आज अपने भारतीय ग्राहकों के लिए ई 22एस नया मॉडल (Motorola e22s launched in india) पेश किया है. आइए जानते हैं मोटोरोला के नई डिवाइस की खूबियां

खास बात है कीमत, इससे सस्ता कहीं नहीं
दरअसल मोटोरोला ने अपने नए डिवाइस को सस्ते बजट में पेश किया है. कंपनी ने स्मार्टफोन को मात्र 8,999 रुपये की कीमत पर मार्केट में उतारा है. स्मार्टफोन को मीडियाटेक चिपसेट के साथ पेश किया गया है. इस डिवाइस में डुअल कैमरा सेटअप देखने को मिलता है.  स्मार्टफोन में 16 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलता है. फिलहाल कंपनी ने स्मार्टफोन का सिंगल वैरिएंट पेश किया है. ग्राहकों के लिए स्मार्टफोन को 64 जीबी स्टोरेज वैरिएंट के साथ दो रंगों आर्कटिक ब्लू और ईको ब्लैक में पेश किया है.

ये भी पढ़ेंः Google Pixel Smartphone: गूगल का नया स्मार्टफोन उड़ा रहा गर्दा, मिनटों में बिका हाथों- हाथ

कब और कहां से कर सकते हैं खरीददारी
मोटोरोला के लो बजट स्मार्टफोन को आप 22 अक्टूबर से ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म से खरीद सकते हैं. स्मार्टफोन की लंबाई की बात करें तो इसे 6.5 इंच की लंबाई के साथ उतारा गया है. लो बजट में होने के बाद भी स्मार्टफोन में 5 हजार एमएएच की बैटरी मिलती है.

ये भी पढ़ेंः Smartphone Tips: लंबी चार्जिंग की सरदर्दी से मिलेगा छुटकारा इन टिप्स से मिनटों में होगा काम

First Published : 17 Oct 2022, 01:19:52 PM

For all the Latest Gadgets News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.