logo-image

Google Pixel Smartphone: गूगल का नया स्मार्टफोन उड़ा रहा गर्दा, मिनटों में बिका हाथों- हाथ

Google Pixel Smartphone In India

Updated on: 14 Oct 2022, 01:42 PM

highlights

  • फ्लिपकार्ट पर मिल रहा है खरीददारी का मौका
  • ऑनलाइन शॉपिंग में डिस्काउंट का मिल रहा लाभ

नई दिल्ली:

Google Pixel Smartphone In India: गूगल ने हाल ही में अपने दो नए स्मार्टफोन मॉडल पेश किए हैं. दरअसल कंपनी ने पिक्सल सीरीज में पिक्सल 7 औैर पिक्सल 7 प्रो को भारत में लॉन्च किया है. गूगल ने दोनों ही स्मार्टफोन 6 अक्टूबर को लॉन्च कर दिए थे लेकिन ग्राहकों खरीददारी का मौका कल से यानि 13 अक्टूबर को दिया गया. जिसके बाद इन दोनों ही स्मार्टफोन की बिक्री जबरदस्त रही. दरअसल गूगल के पिक्सल सीरीज में साल 2018 के बाद अब मॉडल पेश हुए हैं. कंपनी ने भारत में इससे पहले साल 2018 में पिक्सल 3 को लॉन्च किया था.अगर आप भी फेस्टिव सीजन भी खरीददारी का मन बना रहे हैं तो बिल्कुल भी देरी नहीं करनी चाहिए. 

यहां मिलेगा गूगल का स्मार्टफोन
सबसे पहले बात कीमत की करें तो गूगल ने पिक्सल 7 को 59,999 रुपये में जबकि पिक्सल 7 प्रो को 84,999 रुपये में पेश किया है. पिक्सल 7 का 8जीबी रैम और 128 जीबी रोम वैरिएंट इस कीमत पर बिक रहा है. वहीं पिक्सल 7 प्रो के भी 8जीबी रैम और 128 जीबी रोम वैरिएंट को  84,999 रुपये में लाया गया है. भारतीय ग्राहकों को स्मार्टफोन की खरीददारी का मौका मिल रहा है. ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर गूगल के नए मॉडल्स की खरीददारी कर सकते हैं.

ये भी पढ़ेंः Smartphone Tips: लंबी चार्जिंग की सरदर्दी से मिलेगा छुटकारा इन टिप्स से मिनटों में होगा काम

एसबीआई क्रेडिट कार्ड पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट
अपने भारतीय ग्राहकों को खुश करने के लिए गूगल स्मार्टफोन पर कुछ डिस्काउंट भी ऑफर कर रहा है. दोनों ही स्मार्टफोन की खरीददारी ऑनलाइन प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट से करते हैं और पेमेंट एसबीआई क्रेडिट कार्ड के जरिए करते हैं तो छूट का लाभ उठा सकते हैं. कंपनी गूगल पिक्सल 7 की खरीददारी पर 8000 रुपये की छूट तो पिक्सल 7 प्रो पर 15,000 रुपये की छूट का मौका दे रही है.