News Nation Logo

फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर Motorola 4K Android टीवी स्टिक लॉन्च

मोटोरोला 4के एंड्रॉएड टीवी स्टिक ((Motorola 4K Android TV Stick)) उच्च प्रदर्शन वाले कॉर्टेक्स ए53 क्वाड-कोर 2 गीगाहट्र्ज 64-बिट प्रोसेसर और माली जी31 एमपी 2 - 850 मेगाहट्र्ज ग्राफिक इंजन से लैस है.

IANS | Updated on: 09 Mar 2021, 07:28:51 AM
Motorola 4K Android TV Stick

Motorola 4K Android TV Stick (Photo Credit: IANS )

highlights

  • फ्लिपकार्ट ने भारत में मोटोरोला 4के एंड्रॉएड टीवी स्टिक को 3,999 रुपये में लॉन्च किया
  • टीवी स्टिक एंड्रॉयड 9.0 ओएस द्वारा संचालित है और इसमें एक बिल्ट-इन क्रोमकास्ट है

नई दिल्ली :

भारत के घरेलू ई-कॉमर्स मार्केटप्लेस फ्लिपकार्ट (Flipkart) ने सोमवार को भारत में मोटोरोला 4के एंड्रॉएड टीवी स्टिक (Motorola 4K Android TV Stick) को 3,999 रुपये में लॉन्च किया. मोटोरोला 4के एंड्रॉएड टीवी स्टिक उच्च प्रदर्शन वाले कॉर्टेक्स ए53 क्वाड-कोर 2 गीगाहट्र्ज 64-बिट प्रोसेसर और माली जी31 एमपी 2 - 850 मेगाहट्र्ज ग्राफिक इंजन से लैस है. फ्लिपकार्ट में प्राइवेट ब्रांड्स के उपाध्यक्ष चाणक्य गुप्ता ने एक बयान में कहा कि सेगमेंट में प्रवेश करने के लिए ब्रांडों के लिए यह एक अच्छा समय है. मोटोरोला (Motorola) एक विश्व स्तर पर प्रतिष्ठित और विश्वसनीय ब्रांड है. उन उपभोक्ताओं के लिए मोटोरोला टीवी स्टिक एक बेहतरीन विकल्प है, जो घर पर अपनी पसंदीदा वीडियो सामग्री का आनंद लेना चाहते हैं. यह एंड्रॉयड 9.0 ओएस द्वारा संचालित है और इसमें एक बिल्ट-इन क्रोमकास्ट है, जो यूजर्स को टीवी पर अपने मोबाइल स्क्रीन को प्रोजेक्ट करने की अनुमति देता है.

यह भी पढ़ें: WhatsApp ने कहा, यूजर्स ऐक्सेप्ट कर लें नई पॉलिसी, 15 मई है डेडलाइन

नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम वीडियो, जी5 और यूट्यूब जैसे लोकप्रिय स्ट्रीमिंग उपलब्ध
यह 2 जीबी रैम से लैस है, जो बेहतर ब्राउजिंग को सक्षम बनाता है. 2160पी, 1080पी, 720पी के 60 फ्रेम प्रति सेकंड के रिजोल्यूशन के साथ, स्ट्रीमर एक अल्ट्रा एचडी और फुल एचडी देखने का अनुभव प्रदान करता है. यह एचडीआर 10 और एचएलजी वीडियो प्रारूपों का भी समर्थन करता है और इसमें नेटफ्लिक्स (Netflix), अमेजन प्राइम वीडियो, जी5 (Zee5) और यूट्यूब (Youtube) जैसे लोकप्रिय स्ट्रीमिंग ऐप के लिए हॉट की है.

यह भी पढ़ें: सैमसंग (Samsung) ने गैलेक्सी एस 21 सीरीज लॉन्च की, जानिए खासियत

उपभोक्ताओं को अपनी पसंदीदा सामग्री का आनंद लेने में सक्षम बनाएगा यह स्टिक
मोटोरोला मोबिलिटी में कंट्री हेड और प्रबंध निदेशक प्रशांत मणि ने एक बयान में कहा कि हमें फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर मोटोरोला उत्पाद पोर्टफोलियो के साथ एक और सार्थक जुड़ाव के साथ अपने संबंधों को बढ़ाने में खुशी हो रही है और यह विश्वास है कि यह अधिक उपभोक्ताओं को अपनी पसंदीदा सामग्री का आनंद लेने में सक्षम बनाएगा.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 09 Mar 2021, 07:28:51 AM

For all the Latest Gadgets News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.